Machinery

हिताची माक्सेल कंपनी ने मांगें फ्रैंचाइज़ी, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

booster

भारत की जानी-मानी होलसेल डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी हिटाची मैक्सेल ने हेल्थ एंड फाइनेंशियल क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए फ्रैंचाइज़ी और सेल के लिए आवेदन मांगें हैं. बता दें कि कंपनी अपने बेहतरिन क्वालिटी वाले वाटर आयनाइजर और अन्य तरह के उत्पाद बनाने के लिए प्रख्यात है. 

कंपनी अपने बडर मशीन के बारे में बताते हुए कहती है कि उनके द्वारा बनाया गया मशीन एंटीऑक्सिडेंट्स पैदा करने, मिनरल्स, ऑक्सीजन एवं शरीर की सफाई करने में पूर्णतः सक्षम है. इतना ही नहीं ये मशीन एनर्जी बढ़ाने, वजन घटाने में भी माहिर है. मशीन की एक खास बात ये भी है कि वो फलों एवं सब्ज़ियों से खतरनाक पेस्टिसाइड्स बड़े आराम से निकाल देती है.

कंपनी ने कहा कि हमारी कोशिश यही है कि लोगों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ मिले. इसलिए हमने ऐसी बडर मशीन का निर्माण किया जो लिवर, किडनी, हार्ट, पेट, स्किन, सेल्स, कैंसर एवं ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियों से लड़ने में सक्षम है.

बता दें कि कंपनी ने निवेश करने वाले लोगों को भरोसा दिलाया है कि उन्हें फ्रैंचाइज़ी लेने पर हर महीने लगभग 1 लाख रूपये से अधिक का मुनाफा होगा.इस समय कंपनी के लीडिंग उत्पादों में एल्कलाइन वाटर आयनाइजर और हाइड्रोजन वाटर जनरेटर की सबसे खास मांग है. जबकि अन्य उत्पादों में सिंक एल्कलाइन वाटर आयनाइजर की अच्छी मांग है.

इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप igsolarpower@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं. आप अगर चाहें तो 9896681841 पर भी संपर्क कर सकते हैं.



Share your comments