1. मशीनरी

आज़ होगी Oppo K3 लॉन्चिंग, जानिए क्यों है फोन यह खास

Oppo K3 स्मार्टफोन आज भारत में पर्पल और ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिशिंग के साथ लॉन्च होने जा रहा है . खास बात यह है कि इस फोन की लान्चिंग oppoA9 के ठिक एक दिन बाद हो रही है. बता दें कि कल ही oppoA9 को लांच किया गया है, जिसकी कीमत कुछ 15 से 16 हज़ार के बीच होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. वहीं कुछ ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर यह फोन 15600 रुपये के आस-पास में उपलब्ध हो सकता है.

Oppo K3 में क्या है खास

6 पीएम आएसटी को हाने जा रही Oppo K3 की लॉन्चिंग फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप, एक पॉप-अप सेल्फी सेंसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ होने जा रही है. Oppo A9 की तरह ही Oppo K3 में भी 3,765mAh की बड़ी बैटरी दिया गया है, जिससे फोन लंबे समय तक बिना चार्जिंग के भी चल सकता है . बता दें कि इस फोन को मई के महीने में चीन में लॉन्च किया गया था, जहां लोगों ने इसे खूब पसंद किया था.

oppo k3

बता दें कि Oppo K3 की खरीददारी आप ऐमेजॉन इंडिया और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर से कर सकते हैं. वहीं अधिक जानकारी के लिए ई-कॉमर्स साइट पर जा सकते हैं, जहां इसके लिए विशेष एक डेडीकेटेड पेज बनाया गया है.

वैसे Oppo K3 की विशेषताओं पर गौर करें तो पाएंगें कि इसके कुछ फीचर्स बाकि फोन से काफी अगल है. जैसे यह फोन स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर चलाया जाएगा, वहीं इसमे 6.5-इंच फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जाएगा, जिससे फोन पर सिनेमा, टीवी आदि देखना या ऑफिस का काम करना आसान हो जाएगा. इस स्मार्टफोन में 8GB तक का रैम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ मौजूद है. यानी हार्ड कोर गेमर्स की अब मौज है. कंपनी ने सेल्फी कैमरे पर खास ध्यान दिया है. 16 मेगापिक्सल का पॉप-अल सेल्फी कैमरा होने के कारण, यह फोन लड़कियों को भी पसंद आएगा.

सम्बन्धित खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

PMFBY ने किए बड़े बदलाव, किसानों के लिए फसल बीमा स्वैच्छिक

English Summary: oppo k3 will launch today

Like this article?

Hey! I am सिप्पू कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News