1. विविध

June Rashifal 2020: जानिए कैसा रहेगा इन 4 राशियों के लिए जून का महीना, पढ़ें अपना राशिफल

जून माह ज्यादातर जातकों के लिए चेहरे पर खुशियां लाने वाला भी है और थोड़ा परेशान करने वाला भी. ऐसे में आज हम अपने इस लेख में ऐसी चुनिंदा राशियों के बारे में बात करेंगे. जिनके लिए जून माह थोड़ा विशेष रहेगा. तो आइए जानते है इन राशियों के जातकों के बारे में....

कर्क राशि (Cancer Rashi)

कर्क राशि के जातकों के लिए जून माह  मध्‍यम फल देने वाला है. बेवजह के लोगों की वजह से मन थोड़ा परेशान रह सकता है. दोस्तों से रिश्ता बिगड़ने की संभावना है. जल्द आपको कोई ऊंचा पद मिलने की पूरी संभावना बन रही है.पैसों के मामले में यह समय अच्छा है. नौकरी का प्रयास सही दिशा में आगे बढ़ने की उम्मीद है. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए यह समय अच्छा है.

सिंह राशि (Leo Rashi)

सिंह राशि के जातकों को संतान की तरफ से खुशखबरी मिलने के योग है.अगर आप कार या घर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस माह आपका ये सपना पूरा हो सकता है. किसी महिला के सहयोग से आपका कोई अधूरा कार्य पूरा होगा.अगर आर्थिक  स्थिति की बात करें तो वह स्थिर रहेगी. दांत दर्द की समस्या हो सकती है. नौकरीपेशा लोग इस माह मौज-मस्ती में व्यस्त रहेंगें. यह समय बिजनेस के लिए अच्छा है. जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंध रहेंगें.

तुला राशि (Libra Rashi)

तुला राशि के जातकों को जमीन-जायदाद से जुड़े  मामलों में कुछ अड़चने आने की संभावना है. जितना हो सके महिलाओं से थोड़ी सावधानी रखें वरना हानि हो सकती है. जो लोग इस समय प्रशासन से परेशान हैं उनको कुछ राहत मिलेगी. इस महीने आपकी आमदनी मे थोड़ा सुधार होने के आसार हैं. जितना हो तैलीय भोजन करने से बचें नहीं तो शरीर पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है.यह समय स्टेशनरी के व्यवसायियों के लिए अच्छा है. दाम्पत्य जीवन में थोड़ी कहा सुनी हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius Rashi)

कुंभ राशि के जातकों को इस महीने अपनी इच्छा के अनुरूप आमदनी प्राप्त नहीं होगी. पुरानी बीमारी से थोड़ी राहत मिलेगी. जितना हो वाहन को खरीदने या बेचने से बचें. वैवाहिक जीवन में मधुरता कम रहने की उम्मीद है. प्रेम में धोखा मिल सकता है इसलिए जो भी करे सोच समझकर करें.

अगर आप भी अपनी राशि सम्बंधित जानकारी पाना चाहते है तो हमें नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी राशि लिखकर भेजें...

ये खबर भी पढ़े: Weekly Horoscope : जानिए इन 6 राशियों के जातकों के जीवन में क्या आने वाला है बदलाव

English Summary: June Horoscope 2020: Know how the month of June will be for these 4 zodiac signs, read your horoscope

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News