1. ख़बरें

हाईकोर्ट ने लगाई दिल्ली सरकार को फटकार, कहा- 'आपका सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है'

सचिन कुमार
सचिन कुमार

CM Arvind Kejriwal

यूं तो पूरे देश और दुनिया में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है, लेकिन मौजूदा समय में जिस तरह के हालात राजधानी दिल्ली  में बने हुए हैं, उसने पूरे विश्व को दहला कर रख दिया है. आए दिन बढ़ते संक्रमण के मामले अब सरकार के लिए चिंता का सबब बन चुके हैं और ऊपर से अस्पताल की बदहाल हो चुकी स्थिति से हर दिन दम तोड़ते मरीजों की तादाद में इजाफा होता जा रहा है. अगर समय रहते कोई कदम नहीं उठाया गया, तो आने वाले दिनों में  हालात अत्याधिक दुरूह हो सकते हैं.

वहीं, अब दिल्ली में कोरोना वायरस से गंभीर हो चुके हालातों को संज्ञान में लेते हुए हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को जमकर फटकार लगाई है. कोर्ट ने दिल्ली में गंभीर हो चुके हालातों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आपका सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है. राजधानी दिल्ली में संक्रमण के मामले अपने चरम पर पहुंचते जा रहे हैं, लेकिन अस्पतालों की बदहाली जस की तस बनी हुई है. इन सबसे साफ होता है कि दिल्ली में कोरोना से हालात दुरूह हो चुके हैं और आपका सिस्टम इसे काबू करने में नाकाम रहा है.

बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने भी कोरोना से बेकाबू हो चुके हालातों पर टिप्पणी कर सात सवाल पूछे. उस समय सुपीम कोर्ट द्वारा पूछे गए यह सात सवाल काफी सुर्खियों में रहे थे. वहीं,  इस बार हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि यह आपकी जिम्मेदारी बनती है कि किसी भी मरीज को ऑक्सीन की कमी न हो. 

इतना ही नहीं, कोर्ट ने यह भी कहा कि आखिरकार पूर्व में हमारे आदेश दिए जाने के बावजूद भी आखिर क्यों ऑक्सीजन सहित अन्य जरूरी सामानों की आपूर्ति नहीं हो रही है,

English Summary: High court scold kejriwal govt due to increasing case of corona virus in dehi

Like this article?

Hey! I am सचिन कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News