Corporate

इंडोगल्फ क्रॉपसाइंसेज लिमिटेड ने क्रांतिकारी उत्पाद डॉ. डैन और जिराफ़ श्रृंखला की शुरुआत

हमारे भारतीय किसानों को विश्व स्तरीय कृषि समाधान प्रदान करने के वादे के साथ, भारत की अग्रणी एग्रोकेमिकल, टेक्निकल एंड फॉर्म्युलेशन कंपनी में से एक, इंडोगल्फ क्रॉपसाइंसेज लिमिटेड ने पिछले हफ्ते कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपने क्रांतिकारी उत्पाद डॉ. डैन और जिराफ श्रृंखला की शुरुआत की, जो बड़े क्षेत्र में सफाई के लिए उपयोगी है. जिराफ और "डॉ डेन" इंडोगल्फ द्वारा भीतरी और बाहरी क्षेत्रों के स्वच्छता के लिए पेशेवरों द्वारा इस्तेमाल किया गया एक अनुसंधान आधारित 3D जनरेशन फॉर्मूला है जिसमें लेमन ग्रास ऑयल और नीम का तेल शामिल हैं. डॉ. डैन और जिराफ लगभग 99.99% हानिकारक कीटाणुओं को मारकर हमारे समाज की रक्षा करते हैं और देश को कोरोना महामारी के खिलाफ युद्ध में मदद करते है.

दिल्ली में डॉ. डैन और जिराफ के नए उत्पादों के बारे में टिप्पणी करते हुए, श्री संजय अग्रवाल, एमडी, इंडोगल्फ क्रॉपसाइंसेज लिमिटेड  ने कहा, “इंडोगुल्फ हमेशा से ही समाज को नए - नए और विश्व स्तरीय समाधान प्रदान करने में सबसे आगे रहा है. डॉ. डैन और जिराफ़ की हमारी नई श्रृंखला केवल एक उत्पाद नहीं है, बल्कि कोरोना महामारी के दौरान जीवन की एक नई आशा है. भारत में गुणवत्ता वाले सैनिटाइजिंग उत्पाद की बढ़ती मांग को देखते हुए, हमने डॉ. डैन और जिराफ श्रृंखला को विकसित किया है, जो कि लेमन ग्रास ऑयल और नीम के तेल से युक्त 3D जनरेशन फॉर्मूलेशन है, जो बड़े क्षेत्र या कॉलोनियों की सफाई के लिए उपयोगी है.  

सभी उत्पाद सिर्फ एक कॉल पर उपलब्ध हैं, जिसके लिए आप कंपनी के हेड ऑफिस (नंबर 011-40040400) में फ़ोन कर सकते हैं. कंपनी की अपनी प्रचार गतिविधियों के माध्यम से नए उत्पाद के विपणन की महत्वाकांक्षी योजना है.



English Summary: Indogulf CropSciences Limited Launches Revolutionary Products Dr. Dan and Giraffe Series

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in