1. विविध

मंगल ग्रह के प्रवेश से इन राशियों पर पड़ेगा बुरा असर

आज ग्रहों में हलचल होगी ग्रहों के सेनापति मंगल राशि छोड़ कर वृष से मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके है. मिथुन राशि में पहले से ही शत्रु राहु के स्थान पर बैठे हुए है. जिस वजह से राहु और मंगल की युति के कारण अंगारक योग बन गया है. जो कि  22 जून से  मंगल मिथुन से कर्क राशि में प्रवेश कर जायेगा। इस योग के बनने की कारण गर्मी में काफी बढ़ोतरी होने की संभावना है. इसके प्रवेश करने से कई तरह की दिक्कतें हो सकती है. मंगल का दूसरी राशि में जाने से इन राशियों पर होगा ख़ास असर........

कन्या राशि

कन्या राशि के  जातकों के  लिए मंगल का प्रवेश शुभ नहीं रहेगा। जिस वजह से  घर कलह होने की संभावना है और साथ ही पिता से वाद-विवाद बढ़ेंगे थोड़ा  मानसिक तनाव रहेगा। आपको कड़ी मेहनत करने पर भी पैसा कम मिलेगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए पंचम मंगल रहेगा। जिस वजह से आपको नौकरी में काफी परेशानियां का सामना करना पड़ सकता इसके साथ ही आय में  कमी आएगी। संतान के स्वास्थ्य ख़राब होने की भी संभावना है. ठंडी चीज़ों का सेवन न करे.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए षष्ठम मंगल रोग में वृद्धि करेगा। इसके साथ ही आप पर शत्रु हावी होने के पुरे प्रयास करेंगे इसलिए जितना हो सके दुश्मनों से बचे. धन हानि होने की भी संभावना है। पड़ोसी नुकसान पहुंचा सकते है संभल कर रहे. ज्यादा सफर न करे.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए सप्तम मंगल की वजह से जीवन साथी को कष्ट होने की संभावना है. आपके प्रेम प्रसंग में परेशानियां बढ़ सकती है. जितना हो सके दोस्तों से सावधान रहे.

English Summary: The effects of Mars will affect these amounts.

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News