आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. विविध

कैसा रहेगा अप्रैल इन 3 राशियों के लिए !

आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताएंगे, जिनके लिए अप्रैल माह चुनौती भरा रहेगा. चलिए जानते हैं ऐसी तीन ख़ास राशियों के बारे में -

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इन्हें  सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. भावनात्मक रूप से परेशान रहेंगे. जितना हो सके खुद को शांत रखने की कोशिश करें. अपने व्यवसाय को लेकर सतर्क और सावधान रहें. आपको धन सबंधित कई रुकावटें आ सकती हैं. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय रहेगा. लेकिन आपके अपने जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की संभावना बढ़ सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह माह काफी समस्याओं भरा बीतेगा. घरेलू -कलह की वजह से आप बहुत परेशान रहेंगे. भावनात्मक रूप से आप पूरी तरह टूट सकते हैं. आपके मित्र से ही आपको धोखा मिलने के योग बन रहे हैं. विभागीय या फिर कानूनी मामलों सम्बंधित कार्यवाही आपको परेशान कर सकती है. इस माह कुछ लोगों के लिए विदेश यात्रा का भी संयोग बन सकता है. आपका पारिवारिक माहौल थोड़ा चिंताजनक रहेगा. जितना हो सके अपनी जुबान पर लगाम रखे.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए इस माह में नौकरी में बदलाव आने की उम्मीद हैं और साथ ही विदेश यात्रा के भी योग बन रहे है. आपको धन का लाभ होगा जो आपकी आर्थिक स्थिति को अधिक मजबूत करने में मदद करेगा. छात्रों का पढ़ाई में अच्छा प्रर्दशन रहेगा. आपके मायके पक्ष के लोग आपके लिए समस्याएं पैदा करेंगे और आपके पिता की सेहत ख़राब हो सकती है. आपको विदेशी यात्रा करते समय कई प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए जितना हो सके सतर्क रहें.

ऐसी ही खास अपडेट की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें.

English Summary: Horoscope prediction of april 2019

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News