MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. ख़बरें

First Floor से नीचे लटक गई Mahindra Thar, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नई महिंद्रा थार रेलिंग से लटकी हुई दिख रही है. इसके आगे के दोनों पहिए हवा में लटके हैं. गनीमत मानो कि गाड़ी रेलिंग की वजह से बीच में ही अटक गई, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

कंचन मौर्य
Mahindra Thar Viral Video
Video of Mahindra Thar hanging down on Social video Viral on social media

नई गाड़ी खरीदते समय हर कोई उत्साह में रहता होता है, लेकिन इस दौरान बड़ी गलती कर बैठते हैं. ऐसी ही एक गलती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे कई वीडियोज सामने आते हैं, जिनमें गाड़ी की डिलीवरी लेते समय कार का एक्सीडेंट हो जाता है. ऐसा ही एक ताजा मामला बेंगलुरु से सामने आया है.

दरअसल, यहां महिंद्रा थार (Mahindra Thar) की डिलीवरी लेने आए ग्राहक से गाड़ी सड़क पर गिरते-गिरते बच गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यानि महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को जल्दबाजी में घर ले जाने की कोशिश में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral on Social Media)

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें एक नई महिंद्रा थार रेलिंग से लटकी हुई दिख रही है. इसके आगे के दोनों पहिए हवा में लटके हैं. गनीमत मानो कि गाड़ी रेलिंग की वजह से बीच में ही अटक गई, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. 

माना जा रहा है कि यह वीडियो बेंगलुरू स्थित एक महिंद्रा शोरूम का है. जहां डिलीवरी लेने आए ग्राहक से महिंद्रा थार फर्स्ट फ्लोर से नीचे गिरते-गिरते बच गई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले कार ने शोरूम के बाहरी शीशों को तोड़ा और फिर सामने रेलिंग को तोड़ते हुए आगे निकल गई. इसी तरह आखिर में यह कार रेलिंग पर आकर अटक गई.

कहा ऐसा भी जा रहा है कि चालक कार को शोरूम से बाहर निकलते वक्त संभाल नहीं पाया और कार शोरूम के कांच को तोड़ते हुए रेलिंग में जाकर टकरा गई. इसके आगे वाले पहिए हवा में आ गए, लेकिन इसका निचला हिस्सा अटक गया, जिससे कार आगे नहीं बढ़ पाई. हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.  

ये खबर भी पढ़ें:New Mahindra Thar की शुरुआती कीमत 9.80 लाख रुपए, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

वैसे तो इस हादसे में नई महिंद्रा थार को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन हां इसे JCB की मदद से पीछे धकेला गया और फिर शोरूम तक सुरक्षित पहुंचाया गया. गाड़ी को ऐसी स्थिति में देख काफी भीड़ जमा हो गई. फिलहाल इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं.

English Summary: Video of Mahindra Thar goes viral on social media Published on: 02 February 2022, 11:40 AM IST

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News