1. ख़बरें

IOCL Recruitment 2020: इंडियन ऑयल ने मांगे आवेदन, जानें आखिरी तारीख और आवेदन की पूरी प्रक्रिया

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य
government

अगर आप शहरी या ग्रामीण क्षेत्र के युवा हैं, साथ ही नौकरी की तालाश कर रहे हैं. तो आपको इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Ltd) एक बेहतर मौका दे रहा है. दरअसल, इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने कई पदों पर नौकरियां निकली हैं. इन पदों पर आवेदन नवंबर कर कर सकते हैं. अगर आप इन पदों पर नौकरी करने के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एक बार अधिसूचना जरूर पढ़ लें. इसके बाद अपनी योग्यता के अनुसार इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन कर दें. आइए आपको इन नौकरियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

पदों का विवरण (Description of Posts)

IOCL ने जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (जेईए), जूनियर टेक्निकल असिस्टेट और जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालाइसिस्ट के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इन विभिन्न पदों के लिए कुल 57 रिक्तियां हैं. इन जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट के लिए 49 पद निर्धारित किए गए हैं, तो वहीं जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट इंस्ट्रूमेंटैशन/टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 4 पद और जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट मेक-फिटर कम रिगर के 3 पद निर्धारित हुए हैं.

apply

आवेदन की आखिरी तारीख (Last Date of Application)

इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 नवंबर शाम 5 बजे तक तय की गई है. इसके साथ ही आवेदन की हार्ड कॉपी जमा कराने की आखिरी तारीख 28 नवंबर तय की गई है.

आवेदन की प्रक्रिया (Application Procedure)

इसके लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

लिखित परीक्षा की तारीख (Date of written test)

इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 29 नवंबर को होगी. इसके बाद 18 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे. आप अधिक जानकारी के लिए https://www.iocrefrecruit.in/iocrefrecruit/advert_pdf/82.pdf पर क्लिक कर सकते हैं.

English Summary: Indian Oil Corporation Limited Recruitment for 57 Posts

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News