1. ख़बरें

Agriculture Technical Recruitment: कृषि विभाग में चयनित अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी!

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य
UPSSSC

UPSSSC

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) लखनऊ की तरफ से अधीनस्थ कृषि सेवा वर्ग तीन प्राविधिक सहायक परीक्षा 2018 कराई गई थी. 

अब अभ्यर्थियों को ऑनलाइन नियुक्ति दिए जाने की तैयारी की जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि आयोग ने सफल अभ्यर्थियों का परिणाम 19 जून को वेबसाइट पर जारी किया था.

अभ्यर्थियों के लिए जरूरी जानकारी

कृषि निदेशक विवेक कुमार सिंह द्वारा बताया गया है कि अधीनस्थ कृषि सेवा वर्ग तीन प्राविधिक सहायक परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों के मोबाइल नंबर की सूची कृषि विभाग की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

अगर किसी अभ्यर्थी के पंजीकृत मोबाइल नंबर में कोई बदलाव किया गया है, तो वे अपने वर्तमान मोबाइल नंबर व रोल नंबर से संबंधित साक्ष्य लिखित परीक्षा का प्रवेशपत्र या सत्यापन का बुलावा पत्र आदि के साथ विज्ञापन प्रकाशन की तारीख से 3 दिन के अंदर अनिवार्य रूप से कृषि विभाग की ईमेल पर मेल कर दें.

पोर्टल पर पंजीकरण के लिए दस्तावेज

जानकारी के लिए बता दें कि नियुक्ति प्रक्रिया के लिए एक पोर्टल बनाया गया है. इस पर पंजीकरण के लिए अभ्यर्थी सक्षम प्राधिकारी की तरफ से दिया गया मूल निवास प्रमाणपत्र अपने पास रखेंगे.इसके साथ ही अपने पति या पत्नी के सरकारी सेवा में होने पर उनके कार्यालयाध्यक्ष की तरफ से जारी प्रमाणपत्र बनवाकर अपने पास रखेंगे.

कृषि निदेशक की तरफ से बताया गया है कि अधीनस्थ कृषि सेवा वर्ग तीन प्राविधिक सहायक परीक्षा में चयनित अभ्यर्थी नई सूचनाओं के लिए कृषि विभाग की वेबसाइट पर विजिट करते रहें.

संपर्क सूत्र

अगर किसी अभ्यर्थी को नियुक्ति प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी चाहिए, तो वे विभागीय हेल्प लाइन नंबर 0522-2206581, 7839882095, 7898883048, 7939883042 पर संपर्क कर सकते हैं.

English Summary: agriculture technical recruitment 2018 selected candidates will get online appointment

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News