आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. विविध

जानें, इन राशि के जातकों के लिए इस वर्ष क्या ख़ास है ?

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा

Rashi year 2021

तुला राशि के जातकों के लिए यह साल आर्थिक स्थिति से बेहतर है. अगर आप कोई भी नया बिज़नेस शुरू करना चाहते है तो यह वर्ष आपके लिए शुभ साबित होगा. आपको सरकारी सहायता मिलने के भी योग हैं. समाज में आपका मान सम्मान भी बढ़ेगा और आप अपने आप में एक अलग ख़ुशी महसूस करेंगे.  जितना हो सके छोटी- छोटी बातों को दिल पर लगाने से बचे. इस वर्ष जितना हो सके, आग, पानी और दुर्घटनाओं से सावधान रहे.

रिश्ते: जीवनसाथी से साथ अच्छा समय बिताएंगे, लोग आपके भोलेपन का फ़ायदा उठा सकते है. जितना हो सके  अपनी बातों को किसी के साथ न बांटे.

धन-संपत्ति : यह साल धन-संपत्ति के लिए काफी अच्छा है. आय के नए स्रोत खुलेंगे. मार्च के बाद जितना हो सके लेन -देन से बचे आपका अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है. इस साल आप अपने घर के लिए नई चीज़ें खरीद सकते हैं. अक्टूबर और नवंबर माह शेयर बाजार वालों के लिए काफी नुकसान पहुंचाने वाला है.

नौकरी : नौकरी  पेशा लोगों के लिए यह साल ठीक-ठाक रहने वाला है. जितना हो सके सहयोगियों से टकराव से बचें. मार्च के बाद आपके पास नए अवसर आएंगे. आपको इस से फ़ायदा भी मिलेगा. किसी की भी बात को दिल पर ना लगाए और शांत रहे, आपको सफलता जरूर मिलेगी. 

इस राशि के जातको का शुभ रंग -गुलाबी, सफेंद और आसमान.

English Summary: Prediction libra rashi year 2019

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News