Corporate

स्मार्टकेम टेक्नोलॉजी ने शुरू किया नया प्लांट

 

फर्टिलाइजर निर्माण व वितरण में अग्रणी भूमिका निभाने वाली स्मार्टकेम टेक्नोलॉजी लिमिटेड कंपनी नित नई इबारत लिखती जा रही है। कंपनी ने इसी कड़ी में एक कदम बढ़ाते हुए हरियाणा के पानीपत जिले में अपने नए प्लांट का उद्धाटन किया। इस प्लांट में बेनसल्फ नामक सल्फर का बड़े पैमाने पर उत्पादन किया जाएगा। इस प्लांट से पंजाब, हरियाणा समेत नजदीकी राज्यों के किसानों को फायदा मिलेगा। इस प्लांट की शुरूआत होने से सिर्फ एक दिन में किसानों तक सल्फर की सप्लाई हो जाएगी। बताते चलें कि स्मार्टकेम टेक्नोलॉजी लिमिटेड कंपनी का दूसरा नाम दीपक फर्टिलाइजर भी है। इस कंपनी के फर्टिलाइजर किसानों के बीच काफी लोकप्रिय है l बढ़ती मांग की पूर्ति के लिए ही कंपनी ने पानीपत में अपने नए प्लांट की शुरूआत की।

कंपनी के क्रॉप न्यूट्रीशन बिजनेस प्रेसीडेन्ट जी.आर गोव्स, एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेन्ट अरविंद कुलकर्णी, वरिष्ठ प्रबंधक अनंत कुलकर्णी, पानीपत प्लांट के यूनिट हैड धनंजय चैधरी इत्यादि गणमान्य अधिकारियों की उपस्थिति में इस प्लांट की विधिवत शुरूआत की गई। इस मौके पर पानीपत के डीलर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स को सम्मानित किया गया।

जीआर गोव्स ने अपने संबोधन में कहा कि दीपक फर्टिलाइजर के उत्पादों की मांग किसानों के बीच दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। बेनसल्फ को त्वरित स्तर पर सप्लाई करने हेतु ही इस प्लांट की शुरूआत की गई है जिससे इसको किसानों तक आसानी से पहुंचाया जाएगा।



Share your comments