MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. कंपनी समाचार

Independence Day: महिंद्रा फ्यूचरस्केप ट्रैक्टर, 'थार' के सात नए मॉडल का करेगा अनावरण

भारतीय ट्रैक्टर इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद कंपनी महिंद्रा मंगलवार 15 अगस्त को केप टाउन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में महिंद्रा फ्यूचरस्केप ट्रैक्टर थार के सात नए मॉडल की शानदार ग्लोबल लॉन्चिंग करने जा रही है.

KJ Staff
Mahindra global launching
Mahindra global launching

Mahindra Futurescape Tractors: भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर महिंद्रा फ्यूचरस्केप ट्रैक्टर, 'थार' के सात नए मॉडल का अनावरण करेगा. महिंद्रा उद्योग जगत में इनोवेशन और ऑटोमोटिव कौशल के शानदार लॉन्चिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 15 अगस्त को होने वाला यह कार्यक्रम भारतीय इंजीनियरिंग उत्कृष्टता का सच्चा उत्सव होने का वादा करता है, जिसका भव्य प्रीमियर बुधवार, 16 अगस्त को होने वाला है. यह कार्यक्रम वैश्विक विस्तार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में उल्लेखनीय सीरीज का अनावरण करेगा. ऑटोमोटिव उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए महिंद्रा के समर्पण का उदाहरण देते हैं.

इस कार्यक्रम को लेकर कृषि जागरण के प्रधान संपादक एमसी डोमिनिक का कहना हैं कि, "हम महिंद्रा फ्यूचरस्केप के #गोग्लोबल विजन - ऑटोमोबाइल का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं." उनके साथ कंपनी की निदेशक शाइनी डोमिनिक और समूह संपादक एंड सीएमओ ममता जैन भी मौजूद रही.

महिंद्रा फ़्यूचरस्केप: अनावरण की एक परेड

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सात ब्रांड-न्यू ट्रैक्टरों पर होगा, जो कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए महिंद्रा की अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेंगे. ये ट्रैक्टर दुनिया भर के किसानों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए उच्च तकनीक और बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करते हुए, खेती के दृष्टिकोण को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं.
महिंद्रा अपने लाइनअप- 'थार' ई' श्रृंखला में एक इलेक्ट्रिक जोड़ने की तैयारी कर रहा है. पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी, एक्सयूवी 400 की सफलता के बाद, इस साल की शुरुआत में थार ई-सीरीज भारतीय बाजार में दमदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार है. टिकाऊ गतिशीलता पर ध्यान देने के साथ, महिंद्रा की इस दूसरी इलेक्ट्रिक एसयूवी से पर्यावरण-अनुकूल परिवहन की योगदान देने की उम्मीद है.

महिंद्रा फ़्यूचरस्केप: एक वैश्विक विज़न का अनावरण

इस कार्यक्रम में महिंद्रा ने अपनी रणनीति के हिस्से के रूप में 'ग्लोबल पिक अप विजन' का अनावरण किया है. यह दृष्टिकोण वैश्विक मंच पर अपना प्रभाव बढ़ाने के कंपनी के इरादे को दर्शाता है, जो विविध बाजारों और ग्राहकों की प्राथमिकताओं को पूरा करने वाले विश्व स्तरीय वाहन प्रदान करने की उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है.

महिंद्रा थार की अलग पहचान

इस इवेंट का एक आकर्षण केंद्र निस्संदेह दूसरी जेनरेशन की महिंद्रा थार की शुरूआत होगी. स्पोर्टी क्षमताओं वाले लाइफस्टाइल वाहनों के क्षेत्र में यह वाहन पहले ही अपनी एक अलग पहचान बना चुका है. इसकी असभ्यता और शैली के संयोजन ने साहसिक उत्साही और शहरी ड्राइवरों की कल्पना को समान रूप से आकर्षित किया है.

इसे भी पढ़ें- महिंद्रा किसान महोत्सव में नया ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेंगी कई अन्य सुविधाएं, जानिए क्या?

महिंद्रा के एंडवेंचर वाहन की शुरुआत

महिंद्रा ने भविष्य को लेकर अपनी नजरें गड़ा के रखी हुई है. जबकि ये रोमांचक वाहन इस सप्ताह अपनी शुरुआत कर रहे हैं. 2024 की ओर एक स्पष्ट प्रक्षेपवक्र के साथ, अनावरण किए गए वाहन अगले साल बाजार की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जो ऑटोमोटिव उत्कृष्टता के एक नए युग के लिए मंच तैयार करेंगे. जैसे-जैसे ऑटोमोटिव उद्योग विकसित हो रहा है. महिंद्रा फ्यूचरस्केप इनोवेशन और प्रगति में सबसे आगे खड़ा है. स्थिरता, वैश्विक विस्तार और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ, कंपनी का दृष्टिकोण गतिशीलता के परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है.

दक्षिण अफ्रीका में 16 अगस्त को केप टाउन में होने वाले महिंद्रा फ्यूचरस्केप के कार्यक्रम के भव्य प्रीमियर के बारे में अधिक जानकारी और अपडेट के लिए बने रहें.

English Summary: Seven new models of Mahindra 'Thar' launched doing Published on: 14 August 2023, 09:45 PM IST

Like this article?

Hey! I am KJ Staff. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News