1. कंपनी समाचार

ट्रैक्टर टायर पंक्चर की समस्या से किसानों को मिलेगा छुटकारा

गुजरात में हर साल होने वाली भव्य कृषि प्रदर्शनी किसानों के लिए अपना एक अलग महत्त्व रखती है. इस प्रदर्शनी में कृषि क्षेत्र की  कंपनिया अपने उत्पादों को प्रदर्शित करती हैं. इस साल हुए एग्री एशिया में जानी-मानी टायर निर्माता कंपनी  बीकेटी टायर ने अपने उत्पादों को प्रदर्शित किया. यह कंपनी कई प्रकार के वाहनों और मशीनों में प्रयुक्त टायर का निर्माण करती है. एग्री एशिया में बीकेटी टायर ने कृषि क्षेत्र से सम्बंधित टायरों का प्रदर्शन किया. कंपनी के पास कृषि यंत्रों में प्रयुक्त होने वाले कृषि टायरों में बहुत से मॉडल उपलब्ध हैं. बीकेटी  के स्टाल पर प्रदर्शनी के पहले दिन से ही किसानो की भीड़ देखने को मिली. कंपनी  का कृषि यंत्रो में प्रयुक्त कृषि टायर ‘कमांडर’ किसानों में काफी लोकप्रिय है. इस ट्रैक्टर टायर की ख़ास बात यह है कि यह ट्यूबलैस है. आजकल हर एक वाहन में ट्यूबलैस टायर का इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन ट्रैक्टर में भी अब यह कंपनी ट्यूबलैस टायर लेकर आ गई है. किसानों को टायर या ट्यूब फटने जैसी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. कमांडर ट्यूबलैस टायर की लाइफ काफी लम्बी है. इससे किसानों के पैसो की बचत होगी. बीकेटी टायर किसानों इन उत्पादों पर वारंटी भी दे रही है. यानि के कंपनी पूरी तरह से किसानों के हित में सोच रही है . यही कारण है कि बीकेटी टायर किसानों में लोकप्रिय होता जा रहा है. इस कंपनी के उत्पाद अंतराष्ट्रीय गुणवत्ता मानको पर खरे हैं. सभी टायर किसानों के लिए मार्किट में उपलब्ध है.

English Summary: Farmers will get rid of tractor tire ration

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News