MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. ख़बरें

Sidhu Moose Wala: नहीं रहे गायक सिद्धू मूसेवाला, गोली मारकर कर दी गयी ह्त्या

पंजाबी गानों के फैन्स के लिए इस वक़्त एक बुरी खबर है. पॉपुलर गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या करने की खबर आई है. वह कई लोकप्रिय पंजाबी गाने दे चुके हैं.

प्राची वत्स
नहीं रहे गायक सिद्धू मूसेवाला
नहीं रहे गायक सिद्धू मूसेवाला

इस वक्त पंजाब से बड़ी ख़बर आ रही है. आपको बता दें पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewalas) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली है, उनके साथ तीन लोग और थे जो अभी बुरी तरह जख्मी हालत में अस्पताल में हैं.

अभी तक उनको लेकर कोई खबर नहीं मिली है. मूसेवाला पर मानसा के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसी दौरान उनकी मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है की जानलेवा धमकियां उन्हें बहुत पहले से मिल रही थी, लेकिन मौत से ठीक 1 दिन पहले पंजाब सरकार ने मूसेवाला समेत 424 VIPs की सुरक्षा वापस ली थी. 

नतीजतन पंजाब के चर्चित सिंगर और कांग्रेस नेता (Congress leader) सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पंजाब के मनसा जिले के जवाहर गांव में मूसेवाला पर फायरिंग की गई. मूसेवाला को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित किया गया. इस वारदात में तीन और लोगों के घायल होने की खबर हैं. सूत्रों के मुताबिक सिद्धू पर 30 राउंड फायरिंग की गई. सिद्धू की गाड़ी पर गोलियों के कई निशान पाए गए हैं. आपको बता दें कि मूसेवाला ने कांग्रेस के टिकट पर पंजाब की मनसा सीट से चुनाव लड़ा था. एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा वापस ली गई थी.

कौन थे सिद्धू मूसेवाला?

सिद्धू मूसेवाला का जन्म 1993 में पंजाब के मनसा जिले के मूसे वाले गांव में हुआ था. वो अपने रैप गानों के लिए काफी मशहूर थे. उनकी मां गांव की मुखिया थीं. मूसेवाला के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री थी. पंजाब सहित पुरे विश्व में लोग उनके रैप के दीवाने थे. ऐसे में फैन्स के बीच मायूशी छाई हुई है. सोशल मीडिया पर लोग उनके और उनके परिवार वालों के लिए भगवान् से प्राथना कर रहे हैं.

English Summary: Singer Sidhu Moosewala is no more, was shot dead Published on: 29 May 2022, 07:46 PM IST

Like this article?

Hey! I am प्राची वत्स. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News