1. Home
  2. ख़बरें

Festive Offer में मिलेगा सस्ता बिजनेस, होम, कार, गोल्ड लोन, शॉपिंग पर भी भारी डिस्काउंट

Festive Season 2022: इस त्योहारी सीजन में HDFC Bank अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर लेकर आया है.

कंचन मौर्य
HDFC Bank Festive Offer
HDFC Bank Festive Offer

HDFC Bank Festive Offer: त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसके चलते ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की (एचडीएफसी बैंक HDFC Bank) भी अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन में सस्ते लोन से लेकर शॉपिंग पर डिस्काउंट जैसे ऑफर लेकर आई है. 

एचडीएफसी बैंक ने साल 2022 की इस थीम को Go BIG this festive season का नाम दिया है. इसके अलावा ग्राहकों की सुविधाओं के लिए डिजिटल चैनल के जरिए भी ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के ग्राहक अपना नया क्रेडिट कार्ड फौरन हासिल कर सकते हैं. बता दें कि एचडीएफसी ने एप्पल के साथ टाइअप कर लिया है. इसके कार्ड के जरिए ग्राहकों को शॉपिंग करने पर 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही स्मार्टबाय के जरिए EasyEMI की सुविधा के साथ एक्स्ट्रा सेविंग भी होगी.

इतना ही नहीं, ग्राहकों को मात्र 10 सेकेंड में पर्सनल लोन दिया जा रहा है, तो वहीं मात्र 30 मिनट में एक्सप्रेस कार लोन मिल रहा है. इसके अलावा कार्ड पर लोन और फौरन अकाउंट खोलने की सुविधा भी इस  त्योहारी सीजन में मिल रही है. तो अब हम आपको एचडीएफसी बैंक के इस त्योहारी सीजन के बेस्ट ऑफर के बारे में बताते हैं...

दिवाली के मौके पर 48 लाख सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी!

पर्सनल लोन – एचडीएफसी द्वारा 40 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन 10.50 फीसदी ब्याज दर पर 10 सेकेंड में दे रही है.

बिजनेस लोन – बैंक की तरफ से बिना कुछ गिरवी रखे प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ बिजनेस लोन मिल रहा है.  

एक्सप्रेस कार लोन – इस दिवाली 7.90 फीसदी ब्याज पर 30 मिनट में कार लोन ले सकते हैं. इस पर कोई फोरक्लोजर चार्ज नहीं देना है.

यूज्ड कार लोन – बिना कोई फोरक्लोजर चार्ज के 10.75 फीसदी ब्याज पर यूज्ड कार लोन दिया जा रहा है.

टू-व्हीलर लोन – एचडीएफसी की तरफ से 999 रुपये के डाउन पेमेंट पर टू-व्हीलर खरीदने के लिए लोन मिल रहा है. इसमें हर 1,000 रुपये के लोन के लिए 37 रुपये ईएमआई चुकाना है.

क्रेडिट कार्ड और EASYEMI - ग्राहक क्रेडिट कार्ड की मदद से सेलेक्ट ब्रांड पर 20 फीसदी बचत के साथ 24 महीने तक के आसान किस्तों पर शॉपिंग कर सकते हैं.

SBI Credit Card Festive Offer: एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा फेस्टिव ऑफर और 22.5 फीसदी तक का कैशबैक

गोल्ड लोन – आपको प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट के साथ गोल्ड लोन मिल रहा है.  

प्रॉपर्टी पर लोन – आप 9999 रुपये के प्रोसेसिंग फीस और बैलेंस ट्रांसफर पर स्पेशल प्रोसेसिंग फीस देकर प्रॉपर्टी के लिए लोन ले सकते हैं.

होम लोन -  इस त्योहारी सीजन में 50 लाख रुपये तक का टॉप अप होम लोन सस्ते ब्याज दरों पर दिया जा रहा है.  

सिक्योरिटिज पर लोन – बैंक अपने ग्राहकों को 999 रुपये के फ्लैट प्रोसेसिंग फीस और टैक्स देकर 10.25 फीसदी ब्याज दर पर शेयरों पर लोन ऑफर कर रही है.

English Summary: HDFC Bank Festive Offer, customers are getting business, home, personal, credit card, property, card, gold loan cheaper Published on: 29 September 2022, 12:32 IST

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News