News

पुराने पंखे और AC के बदले मिल रहा है 60% से ज्यादा का डिस्काउंट, पढ़ें पूरी खबर

BSES ने एक खास योजना की शुरुआत की है जिसके द्वारा लोगों को बिजली बचाने (Electricity Save) में मदद मिलेगी और इससे उनका बिजली का बिल भी काफी हद तक कम आएगा. दरअसल बीएसईएस डिस्कॉम (BSES Discom) द्वारा दिल्ली में रह रहे अपने ग्राहकों को ऊर्जा की बचत करने वाले एसी और फैन एक्सचेंज ऑफर (Air Conditioner and Fan Replacement Offer) पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड (BYPL) और बीएसईएस (BSES) राजधानी पावर लिमिटेड (BRPL) सुरक्षित और स्थायी टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाने के लिए ऊर्जा संरक्षण (Energy Conservation) को बढ़ावा दे रहे हैं.

कैसे उठाएं इस योजना का फायदा ?

बीएसईएस डिस्कॉम द्वारा चलाई इस योजना का फायदा उठाने के लिए आपको एक हेल्पलाइन नंबर (Helpline No.) पर कॉल करना होगा या फिर डिस्कॉम की ऑफिशियल वेबसाइट www.bsesdelhi.com पर जाना होगा.

ये खबर भी पढ़े: Bajaj Company ने जारी की मोटरसाईकल की नई प्राइस लिस्ट, जल्द होंगे ये नए मॉडल्स भी लांच

जानिए क्या है ये एक्सचेंज ऑफर

इस योजना द्वारा दक्षिण दिल्ली, पश्चिम दिल्ली, पूर्व दिल्ली व मध्य दिल्ली में उपभोक्ता अपने पुराने पड़े AC को नए ऊर्जा-कुशल 5 स्टार रेटेड एसी (Energy-efficient five-star rated AC) से 64 फीसद के भारी डिस्काउंट पर एक्सचेंज करवा सकते हैं. इसके अलावा फैन रिप्लेसमेंट (fan replacement) योजना भी शुरू की है, जिसमें उपभोक्ता 67 फिसद तक के डिस्काउंट पर अपने पुराने पड़े पंखों को नए पंखों के साथ एक्सचेंज करवा सकते है. इस योजना द्वारा प्रत्येक ग्राहक सीमित अवधि के हिसाब से 3 AC और FAN लगा सकते हैं.

इससे सम्बंधित अधिक जानकारी पाने के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.bsesdelhi.com पर जाकर विजिट कर सकते हैं.

ये खबर भी पढ़े: Hero Company ने जारी की मोटरसाइकिल और स्कूटर की नई Price list, जल्द ये नए मॉडल्स भी होंगे लांच



English Summary: Get more than 60% discount for old fans and AC, BSES Discom Start special scheme

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in