1. मशीनरी

आपके समय और धन की बचत के लिए ही बनायीं गई है गन्ना काटने की यह मशीन...

KJ Staff
KJ Staff

Agriculture Machinery

भारत देश में गन्ने की फसल मुख्य नकदी फसलों में प्रमुख है. भारत के ज्यादातर किसान गन्ने की खेती पर निर्भर है. गन्ने की खेती तो ठीक है लेकिन इसमें जो सबसे ज्यादा मुश्किल काम होता है वो है कटाई का. किसान भाई अगर इसको हाथों से करते है तो इसमें बहुत ज्यादा मेहनत और समय लग जाता है.

यह मशीन पूर्ण रूप से ऑटोमेटिक है और इसके केबिन में एक डिस्प्ले लगा हुआ है जिसमे हम मशीन की सारी गतिविधियों को देख सकते है.

इस मशीन को बहुत ही सरलता से चलाया जा सकता है, इसके केबिन में एसी भी लगा हुआ है और सबसे ख़ास बात यह है कि इस मशीन को सिर्फ एक लिवर यानि की जॉय स्टिक से चलाया जा सकता है.

लेकिन किसान भाइयों आज हम आपको एक ऐसी मशीन से परिचित करवाते है जो आपके गन्नों को बहुत ही आसानी से काट देगी जिसके फलस्वरूप आपका समय और मेहनत दोनों बाख जाएंगे कृषि क्षेत्र के उपकरण बनाने वाली कम्पनी शक्तिमान ने यह गन्ना काटने की मशीन बनायीं है, जो गन्ना काटने का काम बहुत ही आसानी से कर सकती है. इस मशीन में 6 सिलिंडर (Cylinder) वाला 173 हॉर्स पॉवर (Horse Power) का इंजन लगा हुआ है, जिसकी वजह से यह बहुत ताकतवर मशीन बन जाती है.

 

किसान भाइयों अगर आपको इस मशीन से सम्बंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो आप नीचे दिए गए नम्बरों पर संपर्क कर सकतें है.

TIRTH AGRO TECHNOLOGY PVT. LTD.
Dist.: Rajkot.State: Gujarat- INDIA
Pincode-360311.

+91 (2827) 661637 (30 Lines) / +91 (2827) 270 537

SMS +91 9925250169 /

mail– info@shaktimanagro.com

 

English Summary: sugarcane harvester

Like this article?

Hey! I am KJ Staff. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News