Lifestyle

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ के दिन रंग-बिरंगे फूलों से सजाएं अपने बाल, लगेंगी बेहद खूबसूरत

karwa

ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में करवा चौथ का पावन पर्व बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. इस दिन महिलाएं दुल्हन की तरह सजती हैं, ताकि वह खुद को खूबसूरत और स्टाइलिश बना पाएं. करवा चौथ पर महिलाओं को अपने बालों की स्टाइल पर भी खास ध्यान देना चाहिए. आप इस करवा चौथ स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने के लिए अपने बालों को फूलों से सजा सकती हैं. आज हम आपको इस लेख में बताएंगे कि आप किन खूबसूरत रंग- बिरंगे फूलों से अपने बालों को सजा सकती हैं.

चमेली के फूल

अगर आप इस करवा चौथ पर अपने बालों को चमेली के फूलों से सजाती हैं, तो यह आपके बालों की खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगे. मेली के फूलों का गुच्छा आपको स्टाइलिश और परफेक्ट लुक देगा, साथ ही यह काफी अच्छा भी लगेगा.

गेंदे के फूल

इस मौसम में गेंदे के फूल आसानी से मिल जाते हैं. गेंदे के फूल आपके बालों में काफी अच्छे लगेंगे. गेंदे के फूल हर हेयरस्टाइल में काफी खूबसूरत लगते हैं. इस करवा चौथ आप बालों में गेंदे के फूल भी ट्राई कर सकती हैं.

karwa

गुलाब का फूल

बालों में गुलाब का फूल काफी खूबसूरत लगता है. वैसे गुलाब का फूल लगभग सभी लोगों को पसंद होता है, क्योंकि यह फूल प्रेम, सुंदरता और शान का प्रतीक होता है. अगर आप अपने हेयरस्टाइल में लाल गुलाब लगाएंगे, तो इससे आपके बार और भी खूबसूरत लगेंगे.

मिक्सड फूल

इसके अलावा आप अपने बालों में कई तरह के फूलों को मिक्स करके भी लगा सकती हैं. इससे बाल काफी अच्छे और खूबसूरत लगते हैं. मिक्सड फूल आपके हर स्टाइल के साथ काफी खूबसूरत लगेंगे.



English Summary: Decorate your hair with colorful flowers on the day of Karva Chauth

कृषि पत्रकारिता के लिए अपना समर्थन दिखाएं..!!

प्रिय पाठक, हमसे जुड़ने के लिए आपका धन्यवाद। कृषि पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए आप जैसे पाठक हमारे लिए एक प्रेरणा हैं। हमें कृषि पत्रकारिता को और सशक्त बनाने और ग्रामीण भारत के हर कोने में किसानों और लोगों तक पहुंचने के लिए आपके समर्थन या सहयोग की आवश्यकता है। हमारे भविष्य के लिए आपका हर सहयोग मूल्यवान है।

आप हमें सहयोग जरूर करें (Contribute Now)

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in