1. कंपनी समाचार

CNG Cars List: मारुति सुजुकी की इन 5 सीएनजी कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें खास ऑफर्स

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य

अगर आप एक नई सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं, तो आप सितंबर में नई कार खरीद सकते हैं. यह महीना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा, क्योंकि इस महीने सीएनजी गाड़ियों की बिक्री पर कंपनी की तरफ से ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, ताकि सीएनजी कारों की बिक्री अधकि से अधिक हो सके. इस श्रेणी में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी का नाम भी शामिल है.
दरअसल, मारुति कंपनी अपनी कई सीएनजी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. आप इन कारों को भारी डिस्काउंट के साथ सितंबर में खरीद सकते हैं. इस श्रेणी में Alto, S-Presso, Celerio, WagonR और EECO का नाम शामिल है. आज हम आपको 5 सीएनजी कारों पर मिल रहे भारी डिस्काउंट की जानकारी दे रहे हैं.

  • Alto कार पर 38 हजार रुपए तक की बचत हो सकती है.

  • S-Presso कार पर 45 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

  • Celerio कार पर 50 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है.

  • WagonR कार पर 35 हजार रुपए तक का लाभ मिल रहा है.

  • EECO कर पर 35 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये ख़बर भी पढ़े: Maruti Suzuki Company: 10 साल में 7 लाख से ज्यादा बिकी यह 7 सीटर वैन, कीमत मात्र 3.8 लाख रुपए

ध्यान दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए हैं. यह अलग-अलग डीलरशिप्स के हिसाब से बदल भी सकते हैं. बता दें कि सीएनजी कारें कीमत और माइलेज, दोनों में काफी किफायती होती हैं. इन वाहन पर 1 किलोमीटर का खर्च लगभग 1.5 रुपए तक आता है, जो कि डीजल और पेट्रोल, दोनों के मुकाबले लगभग आधा है. बता दें कि कोरोना काल में सीएनजी कारों की बिक्री में तेजी आई है. लॉकडाउन के बाद ग्राहक सीएनजी कारों को खरीदन रहे हैं.

ऑटो एक्सपर्ट्स की मानें, तो आने वाले समय में सीएनजी कारों की बिक्री और ज्यादा बढ़ सकती है. माना जा रहा है कि वित्तवर्ष 2021 में मारुति की सीएनजी कारों की बिक्री में 36 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो सकती है. उम्मीद है कि इस दौरान कंपनी सीएनजी कारों के 144,000 यूनिट्स की बिक्री कर सकती है. 

English Summary: Discount offers on Maruti Suzuki CNG cars

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News