Corporate

Hero Lectro ने पेश की नई रेंज वाली ई-साइकिल, 25 किमी प्रति घंटा है टॉप स्पीड

भारत में हीरो लेक्ट्रो (Hero Lectro) की अपनी एक अलग पहचान है. हाल ही में कंपनी ने इलेक्ट्रिक साइकिलों की अपनी नई रेंज पेश की है. इसे विश्व EV दिवस के मौके पर पेश किया गया था. बता दें कि हीरो लेक्ट्रो, हीरो साइकिल्स का ई-साइकिल ब्रांड है. Hero Lectro ब्रिटेन के मैनचेस्टर में कंपनी के ग्लोबल डिजाइन सेंटर में डिजाइन की गई है.

ई-साइकिल की नई रेंज वाली 3 श्रेणी

  • कम्यूटर (Commuter)

  • फिटनेस (Fitness)

  • लीजर (Leisure)

खास बात है कि इस साइकिल में ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाती है.  कंपनी की मानें, तो नई लेक्ट्रो रेंज विभिन्न उपयोगकर्ता की जरूरतों और शहरी यात्रियों के विविध सेगमेंट को पूरा करती हैं. इन स्मार्ट ई-साइकिलों में इंटरफेस का सबसे ज्यादा लाभ उठाने के मामले में नए मानक तय किए हैं. ई-गतिशीलता और स्वच्छ आवाजाही शहरी परिवहन का भविष्य हैं, इसलिए हीरो लेक्ट्रो यह सुनिश्चित करता है कि सटीक इंजीनियरिंग और अपने अत्याधुनिक उत्पादों के साथ भविष्य यहां मौजूद है. खास बात है कि इस ई-बाइक में एक लिथियम-आयन बैटरी और स्मार्ट ईडीयू मिलेगा, जिसमें राइडर को सवारी के 4 तरीकों में से एक का चुनाव करना होगा.

नई ई-साइकिल की खासियत

  • कम्यूटर रेंज छोटी और मध्यम दूरी की यात्राओं के लिए उपयुकत है.

  • फन सीरीज फुरसत की सवारी के लिए है

  • फिटनेस सीरीज अपनी फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए अधिक दूरी के लिए बनाई गई है.

  • इन में iSmart फीचर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी राइडर को वास्तविक समय में जानकारी जैसे स्पीड, नक्शे, बैटरी चार्ज, मोड, बैटरी कितनी दूरी के बाद खत्म हो जाएगी और पहले की राइड्ड की जानकारी मिलेगी.



English Summary: Hero Lectro has introduced a new range of e-cycles

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in