1. बाजार

Flipkart Grocery Offer! अब 1 रुपए में खरीदें देसी घी और आटा और 9 रुपए 1 किलो चीनी, जानिए कैसे?

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य
Flipkart Grocery Offer

Flipkart Grocery Offer

आधुनिक समय में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का ट्रेंड काफी आगे बढ़ रहा है. हर कोई घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग कर रहा है और ई-कॉमर्स से ज़्यादातर इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदारी करते हैं. सभी जानते हैं कि फ्लिपकार्ट एक दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट है, जिससे ग्रोसरी के सामान को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर भारी छूट

दरअसल, आपको फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर हर दिन भारी छूट पाने का मौका मिल जाता है. इसमें ग्राहक सिर्फ 1 रुपए में शॉपिंग कर सकते हैं. जी हां, फ्लिपकार्ट पर ‘Today’s Offer’ के तहत कुछ सामान को सिर्फ 1 रुपए में उपलब्ध कराया जाता है. बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Grocery का अलग से सेक्शन बनाया गया है. जहां खाने-पीने और किचन का सामान सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है.

आज की 1 रुपए की डील

अगर आज की 1 रुपए की डील के बारे में बात करें, तो ग्राहक इस सेल में मात्र 1 रुपए में आनंदा का 100ml देसी घी कार्टन खरीद सकते हैं. इसके साथ ही यहां से 1 किलो राजधानी आटा भी 1 रुपए में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, ग्राहकों को ग्रोसरी के शॉपिंग करते हुए 19 रुपए की डील भी दी जाती है.

आज का ऑफर

ग्राहक 19 रुपए के ऑफर में 500g काबुली चने घर ला सकते हैं. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट सुपरमार्ट Home Essential को भी 19 रुपए में घर लाया जा सकता है. फ्लिपकार्ट ग्रोसरी स्टोर से 1 किलो Dhampure Sulphurless चीनी को 9 रुपए में खरीदा जा सकता है. ग्रोसरी के सामान पर ग्राहक HSBC कार्ड के ज़रिए 150 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

तेल और घी पर छूट

इसके अलावा फ्लिपकार्ट से ग्राहक फूडग्रेन, तेल और घी को 60 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इसके साथ ही दाल, आटा और मसाले जैसे सामान पर 25 फ्रतिसत की छूट का लाभ उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, शैंपू पर 35 प्रतिशत, ओरल केयर पर 10 से 25 प्रतिशत और Herbal & Naturals पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है.

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News