News

UGVCL Recruitment 2020: ग्रेजुएट अप्रेंटिस के पदों पर निकली सरकारी भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

उत्तर गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (UGVCL) ने कई पदों पर भर्ती के लिए रिक्तियां निकाली है. ये सभी रिक्तियां बोट स्कीम (BOAT Scheme) यानी 1 वर्ष के कॉन्ट्रेक्ट (Yearly Contract) के आधार पर भरी जाएंगी. जिसका ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है. इसके लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 15 सितंबर, 2020 तक आवेदन कर दें. इसके बाद से किए सभी आवेदन रद्द कर दिए जाएंगे.

पदों का पूरा विवरण :

पद की कुल संख्या (Total No.of Posts) - 56 पद

  • पुरुष उम्मीदवार (Male Candidates) के लिए कुल पद -39

  • महिला उम्मीदवार (Female Candidates) के लिए कुल पद -17

पद का नाम (Name of Post) - अपरेंटिस (Apprentice)

शैक्षिक योग्यता (Education Eligibility)

उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से वर्ष 2018- 20 के बीच इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग (Electrical Engginering) में नियमित B.E / B.Tech में न्यूनतम 55 फीसद अंकों के साथ उत्तीर्ण होना अनिवार्य है.

आयु सीमा (Age Limit)

इसके लिए उम्मीदवार की आयु 28 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों की आयु में 5 वर्ष की विशेष छूट दी है.

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

इसके लिए उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार (Interview) के समय प्राप्त किए गए अंकों और मूल डाक्यूमेंट्स के सत्यापन के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

योग्य उम्मीदवार अपने आवेदन को एडिशनल जनरल मैनेजर (HR), कॉरपोरेट ऑफिस, उत्तर गुजरात विज कंपनी लिमिटेड, विसनगर रोड, मेहसाणा -384001 के पते पर स्पीड पोस्ट (Speed Post) के माध्यम से भेज सकते हैं.

इस भर्ती सम्बंधित अधिक जानकारी पाने के लिए, उम्मीदवार इसकी ऑफिशियल वेबसाइट, www.ugvcl.com पर विजिट कर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

ध्यान योग्य बात :

उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि भेजे गए लिफाफे के पर 'Application for Engagement of Graduate Apprentice under BOAT Scheme' लिखा होना जरूरी है.

ये खबर भी पढ़े: Sarkari Teacher Recruitment 2020: नवोदय में निकली भर्ती, जानें योग्यता और आवेदन प्रक्रिया



English Summary: UGVCL recruitment 2020: government recruitment for the post of graduate apprentice, know the last date of application

कृषि पत्रकारिता के लिए अपना समर्थन दिखाएं..!!

प्रिय पाठक, हमसे जुड़ने के लिए आपका धन्यवाद। कृषि पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए आप जैसे पाठक हमारे लिए एक प्रेरणा हैं। हमें कृषि पत्रकारिता को और सशक्त बनाने और ग्रामीण भारत के हर कोने में किसानों और लोगों तक पहुंचने के लिए आपके समर्थन या सहयोग की आवश्यकता है। हमारे भविष्य के लिए आपका हर सहयोग मूल्यवान है।

आप हमें सहयोग जरूर करें (Contribute Now)

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in