News

सहवाग ने की रोटी पकाते मजदूर की फोटो शेयर, मच गया तहलका

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। कई बार वह ऐसे फनी कमेंट्स आैर ट्वीट करते हैं जो फैंस को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन इस बार सहवाग ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देख आप हंसेगे नहीं बल्कि नम पड़ जाएंगे। 



सहवाग ने हरे भरे खेत में बैठे एक किसान की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी कुदाली पर रोटी गर्म करते दिखाई दे रहा है। तस्वीर शेयर करने के साथ पूर्व क्रिकेटर ने लिखा, जिस टूल के दम पर किसान कमाई करता है, उसी पर रोटियां भी गर्म कर रहा है। बहुत ही शानदार, ''इस तस्वीर में किसान अपने खेत में बैठे कुदाली के ऊपर रोटियां गर्म करता और भोजन करता हुआ दिखाई दे रहा है।'' फोटो देखने से पता चलता है कि यह सर्दियों के दिनों की होगी, क्योंकि किसान ने शॉल ओढ़ रखी है और स्वेटर भी पहनी है।

सहवाग द्वारा शेयर की इस तस्वीर को देख लोगों ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। एक यूजर ने कहा- कहां है मोदी सरकार आैर कहां है पंजाब की कांग्रेस सरकार जो कहते थे कि हम किसानों के लिए काम कर रहे हैं। वहीं एक ने कमेंट करते हुए लिखा- यही होता है किसान और किसान बनना सबके बस की बात नही, लेकिन दुर्भाग्य से किसानों का हितैषी यहां कोई नही।



English Summary: Sehwag's photo share of Roti Bachat Karkare, Gaya Tehelka

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in