1. ख़बरें

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, 2 मई को देकर रहूंगा 18 हजार रुपए

PM Modi

PM Modi

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिन पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी सरकार को बंगाल के लोगों की कोई चिंता नहीं है, यहां की सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं को सिर्फ रोकने का काम किया है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 2 मई को बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, तो किसानों को पिछले 3 साल के पीएम किसान सम्मान निधि (PM Kisan Samman Nidhi yojana) के पैसे हर हाल में दे दिए जाएंगे. यानि किसानों को 18000 हजार रुपए मिलेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही राज्य से तोलाबाजी को रात-ओ-रात खत्म कर देंगे. 

बंगाल में जरूरत है अब असली परिवर्तन की

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के कांथी में बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा हुई. इस सभा में शिशिर अधिकारी भी शामिल हुए, जो हाल ही में टीएमसी को छोड़कर बीजेपी में आए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कहा कि जो युवा पहली बार अपना वोट डाल रहे हैं, उनके लिए ये चुनाव काफी अहम है. बंगाल में अब असली परिवर्तन की जरूरत है, जो सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है. पीएम मोदी ने कहा कि दो मई को दीदी की विदाई तय है, ममता दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बहाने बना रही है.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर कसा तंज़

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज़ कसते हुए कहा कि ममता दीदी, आज बंगाल के लोग आपसे पूछ रहे हैं कि लोगों की अनाज किसने लूटा. पीएम मोदी ने आगे कहा कि चुनाव आने पर दीदी सरकार द्वारे-द्वारे की बात करती है, यही खेला है. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल का बच्चा-बच्चा ममता अब दीदी का खेला समझ गया है और 2 मई को दीदी को द्वार दिखा जाएगा.

टूरिस्ट कहकर उड़ाया जा रहा है मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि जिस बंगाल ने पूरे भारत को वंदे मातरम का नारा दिया. पीएम बोले कि बंगाल की भूमि पर कोई बाहरी नहीं है, गुरुदेव की धरती पर कोई बाहरी नहीं है. टूरिस्ट कहकर मजाक उड़ाया जा रहा है, बंगाल के लोग किसी को बाहरी नहीं मानते.

English Summary: PM Modi's big announcement, will give 18 thousand rupees on May 2

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News