News

रडार पर बयान देकर मोदी हुए ट्रोल, लोगों संग विपक्ष ने लिए मजे

बालाकोट स्ट्राइक पर रडार मामले में दिए एक बयान के कारण पीएम मोदी सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं. वहीं लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस बयान को हाथों-हाथ लेते हुए विपक्ष ने भी बयानबाज़ी शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया में जहां लोग पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए भारतीय सेना को आंधी-तूफान और खराब मौसम में सर्जीकल स्ट्राइक करने की सलाह दे रहे हैं, तो वहीं चांद-तारे और बादल को लेकर चुटकलें बनाने का दौर भी शुरू हो गया है.

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ' बालाकोट में एयर स्ट्राइक के दिन मौसम सही नहीं था और विशेषज्ञों का मानना था कि हमे स्ट्राइक दूसरे दिन करना चाहिए. तब मैंने कहा कि वास्तव में बादल हमारे लिए सहायक साबित होंगें, क्योंकि हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे.

दूसरी तरफ इस बयान पर राजनीतिक युद्ध भी शुरू हो गया है. इस मामले को कांग्रेस ने लपकते हुए ट्विटर से शायराना अंदाज में ट्वीट किया कि "जुमला ही फेंकता रहा पांच साल की सरकार में, सोचता था क्लाउडी है मौसम, नहीं आउंगा रडार में". कांग्रेस के इतना कहते ही चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे लालू ने भी ट्वीट किया कि 'ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है.' फिलहाल लोगों द्वारा जमकर ट्रोल होने के बाद बीजेपी ने अपने ट्वीटर पेज से पीएम मोदी के उस बयान को हटा दिया है.



Share your comments