News

परम डेयरी ने भी कम की दूध की कीमत, पनीर के साथ दे रही दही फ्री

लॉकडाउन के चलते लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और लोग घरों में रहने को मजबूर हैं. जिसके चलते खाद्य कंपनियां भी घाटे में चल रही हैं. कई कंपनियों ने आपके उत्पादों की कीमतों में कटौती भी की है. ऐसे ही खपत कम होने और लोगों की समस्याओं को देखते हुए परम दूध कंपनी ने अपने दूध के दाम कम कर दिए हैं. इस कंपनी ने अपने उत्पादों में 4 रुपए  की कटौती की है. इसके साथ ही 200 ग्राम पनीर खरीदने पर 10 रुपए  की दही फ्री में दे रही है.

देहरादून की परम दूध कंपनी के रीजनल सेल्स मैनेजर अजय शर्मा ने बताया, “लॉकडाउन की वजह से गढ़वाल और दून में दूध की मांग में काफी कमी देखने को मिली है. हमारी कंपनी गढ़वाल में प्रतिदिन 36,000 लीटर दूध की सप्लाई करती है. इसके साथ ही दून में परम दूध की खपत एक दिन में  12,000 लीटर है. जबकि इस लॉकडाउन के बाद से दूध की खपत में भारी कमी देखने को मिल रही है.” कंपनी की तरफ से हर उत्पाद की वरायटी में चार रुपए  तक की कटौती की गई है.

उत्पादों के नए दाम

कंपनी पहले फुल क्रीम दूध 29 रुपए का बेचती थी, उसके दाम कम करके अब 27 रुपए कर दिए गए हैं. इसके साथ ही पहले डबल टोंड दूध का दाम 23 रुपए था जो कि अब 21 रुपए कर दिया गया है. इसके अलावा अगर कोई 200 ग्राम पनीर खरीदता है तो उसपर 10 रुपए का दही फ्री दिया जाएगा. इस  स्कीम से लोगों को इस लॉकडाउन की स्थिति में थोड़ी राहत मिल सकेगी.



English Summary: Param Dairy also reduced milk price, giving curd free with cheese

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in