आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. ख़बरें

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मनाया गुरु नानक देव जी का 550 वां प्रकाश वर्ष

सिप्पू कुमार
सिप्पू कुमार
550 guru nanak dev ji birthday prakash parv

सिखों के पहले धर्मगुरु और सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव की 550 वीं जयंती के मौके पर देश भर में उत्साह का माहौल रहा. इस दौरान भारत की नंबर वन ट्रैक्टर निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के कर्मचारियों ने भी प्रकाश पर्व को खास अंदाज में मनाया. महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड मुंबई फार्म डिवीज़न के कर्मचारियों ने गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में जाकर लंगर में सेवा की. वहीं कंपनी ने गुरुद्वारे को अर्जुन अल्ट्रा 605 डीआई ट्रैक्टर  भी भेट स्वरूप दी.

mahindra and mahindra Tractor

इस मौके पर नेशनल सेल्स हेड एम एंड एम लिमिटेड फार्म डिवीज़न सुनील जॉनसन ने कहा कि " फाइनेंसियल गोल्स के साथ-साथ कंपनी अपने सामाजिक उत्तरदायित्वों को भी समझती है." उन्होने कहा कि " बाबा गुरू नानक देव जी भी एक किसान ही थे. और उन्हे खेती बहुत पसंद थी. हमारी कंपनी भी किसानों के लिए काम करती है और हम चाहते हैं कि गुरू नानक देव जी से सीख लेकर किसान भाई उन्नत खेती करें."  तो वही शिरोमणि गुरद्वारा प्रबंधक कमिटी सेक्रेटरी महिंदर सिंह अल्हि ने कहा कि " निसंदेह महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड कंपनी किसानों की सच्ची दोस्त है. यही कारण है कि वर्षों से कंपनी के सभी कृषि मशीन नंबर वन बने हुए हैं."

English Summary: mahindra and mahindra celebrated 550 guru nanak dev ji birthday

Like this article?

Hey! I am सिप्पू कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News