News

कृषि जागरण को ब्रांड्स ऑफ इंडिया अवार्ड्स ने किया सम्मानित

ब्रांड्स ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2019  समारोह का आयोजन इंडिया हैबिटेट सेंटर, नई दिल्ली में किया गया. ब्रांड्स ऑफ इंडिया अवार्ड्स, एक राष्ट्रव्यापी अभियान है. जो देश में अभिनव कंपनियों के साथ-साथ एमएसएमई(MSME)  को मान्यता देता है और बढ़ावा देता है.

मुझे यह बताते हुए अपार प्रसन्नता हो रही है कि माइक्रो, स्मॉल और मीडियम एंटरप्राइजेज के लिए श्री गिरिराज सिंह केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) द्वारा कृषि जागरण को विज्ञापन और मीडिया (माइक्रो एंटरप्राइजेज) श्रेणी में मान्यता प्रमाणपत्र भी प्राप्त हुआ है.

कृषि जागरण के प्रमुख संचालन श्री संजय कुमार ने संगठन की ओर से पुरस्कार प्राप्त किया. सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्रालय के सचिव डॉ. अरुण कुमार पांडा, एएस एंड डीसी, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय राम मोहन मिश्रा और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

YourStory एक ऐसी वेबसाइट है, जो कि विभिन्न श्रेणियों जैसे कृषि व्यवसाय, विज्ञापन, विनिर्माण, खुदरा, शिक्षा, स्वास्थ्य, उपभोक्ता ब्रांड, ऑटो सहायक, एफ एंड बी, सेवाओं, सामाजिक उद्यम और प्रौद्योगिकी व्यवसाय आदि में पूरे भारत से 2,500 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए थे. जिसमें कृषि जागरण भी चयनित हुआ. यह संस्थान कृषि क्षेत्र में नए- नए कीर्तिमान स्थापित कर इस मुकाम पर पहुंचा है.



Share your comments