1. ख़बरें

ट्रैक्टर खरीद पर पाएं रॉयल एनफील्ड बिलकुल मुफ्त...

जी हां किसान भाइयों, पुणे में आयोजित पांचदिवसीय किसान मेले में कई बड़ी बड़ी कम्पनियों ने अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई हुई है. इसी बीच देश की प्रख्यात ट्रैक्टर निर्माता कम्पनी सेम ड्यूज फार ने अपने ट्रैक्टर की प्रदर्शनी लगायी हुई है.

किसान भाइयों को सबसे बढ़िया ऑफर देते हुए कम्पनी ने सेम ड्यूज फार का ट्रैक्टर खरीदने पर रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल देने की पहल की है. किसान भाई मेले में इस ऑफर का लाभ उठा रहें हैं. कृषि में कार्य कर रहे किसानों के लिए जरुरी हो जाता है कि वो नयी तकनीकियों के साथ खेती करें जिससे कि समय की बचत के साथ साथ लाभ भी ज्यादा प्राप्त किया जा सके.

सेम ड्यूज फार ट्रैक्टर भारत का ही नहीं वरन समूचे विश्व में किसानों का भरोसेमंद ट्रैक्टर है. जो भी किसान भाई इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है वो एक बार किसान मेले में अवस्य जाएँ और ट्रैक्टर के साथ मोटर साइकिल का भी लाभ ले.

English Summary: Get Royal Enfield on Tractor Purchase All Free ...

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News