1. ख़बरें

25 हजार में घर ले जाएं दमदार माइलेज वाला Suzuki Access 125, साथ में एक साल की वारंटी मुफ़्त

प्राची वत्स
प्राची वत्स
Maruti Suzuki Bike

Maruti Suzuki Bike

कोई भी व्यक्ति गाड़ियां खरीदने से पहले गाड़ी की माइलेज कितनी है ये देखता है. जिस तरह से पेट्रोल की कीमत आसमान छूने को तैयार है, ऐसे में हर कोई अधिक माइलेज वाली गाड़ी लेना ही पसंद करेगा.

इस बात को ध्यान में रखते हुए टू-व्हीलर सेक्टर में माइलेज वाली बाइक की तरह माइलेज वाले स्कूटर की भी लंबी रेंज मौजूद है जिसमें हीरो, सुजुकी, टीवीएस और यामाहा जैसी प्रमुख कंपनियों के स्कूटर सबसे ज्यादा मौजूद हैं.

सुजुकी एक्सेस 125

जिसमें सुजुकी एक्सेस 125 एक प्रमुख स्कूटर के रूप में निकल कर सबके सामने आया है, जिसे माइलेज और कम कीमत के चलते पसंद किया जाता है. हल्की और छोटी होने के वजह से अधिकतर लोग बाइक के जगह स्कूटर खरीदना ज्यादा पसंद करने लगे हैं. साथ ही इसे खरीदने में भी लोगों को आसानी होती है और पैसे भी बाइक के कम लगता है. अगर आप इस स्कूटर को पसंद करते हैं और खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 73,400 रुपये से लेकर 82,600 रुपये खर्च करने होंगे.लेकिन इस ऑफर के वजह से आप इस स्कूटर को महज 25 हजार रुपये यानी आधी से भी कम कीमत पर ख़रीद घर ले जा सकते हैं.

क्या है इसके फीचर्स और ऑफर

इस सुजुकी एक्सेस में कंपनी ने 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है. इसका इंजन 8.7 पीएस की पावर और 10 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है और इसका ट्रांसमिशन भी ऑटोमैटिक है. स्कूटर की माइलेज को लेकर बाज़ार काफी गर्म है, आपको बता दें, कंपनी दावा कर रही है की सुजुकी एक्सेस 57.22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है.

ये था स्कूटर का नया और आकर्षक फीचर, अब ये भी जान लें की कैसे इस स्कूटर को आधे दाम में घर ले जा सकते हैं. इस स्कूटर पर आज CARS24 ने ऑफर दिया है. CARS24 सेकेंड हैं. गाड़ियां खरीदने बेचने वाली ऑनलाइन वेबसाइट है.

ये भी पढ़ें: Honda Dio Scooter: महज 8 हजार रुपए में घर लाएं 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज वाला होंडा डियो, जानिए कैसे?

जिसने इसे अपनी साइट पर विज्ञापन दिया है और कीमत रखी है महज 25 हजार रुपये. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस स्कूटर का मॉडल 2014 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है.स्कूटर अब तक मात्र 3,932 किलोमीटर चला है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-08 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है. स्कूटर को खरीदने पर कंपनी की तरफ से कुछ शर्तों के साथ 1 साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक की भी गारंटी दी जा रही है. 

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस स्कूटर को खरीदने के सात दिन में यदि आपको स्कूटर पसंद नहीं आता है, या इसमें किसी तरह की कोई खराबी निकलती है, तो उस कंडीशन में आप इसे कंपनी को वापस कर सकते हैं. जिसके बाद कंपनी आपको पूरे पैसे वापस कर देगी.

English Summary: Get Powerful Mileage Suzuki Access 125 in 25 thousand

Like this article?

Hey! I am प्राची वत्स. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters