1. ख़बरें

CCD के मालिक का शव बरामद, 36 घंटों से चल रही थी छानबिन

CCd owner

कैफे कॉफी डे ) Cafe Coffee Day) के संस्थापक और कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव बरामद कर लिया गया है। उनका शव मंगलुरू में नेत्रावती नदी के समीप से बरामद किया गया है। बता दें कि 27 जुलाई को एक पत्र मिलने के बाद से ही उनकी आत्महत्या की आशंकाएं लोगों एवं कंपनी के कर्मचारियों को होने लगी थी. अपने पत्र में कंपनी के बिगड़ते आर्थिक हालात एवं अपनी परेशानियों के बारे में बताते हुए उन्होंने भारी नुकसान और कर्ज का जिक्र किया था।

कंपनी कर्मचारियों को थी आत्महत्या की आशंका

गौरतलब है कि नेत्रावती नदी पर उनके आत्महत्या की आशंका को भांपते हुए लंबे समय से पुलिसकर्मियों के साथ-साथ, तटरक्षक बल और गोताखोर खोजबीन अभियान में लगे हुए थे. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, इस बारे में बताते हुए दक्षिण कन्नड़ के उपायुक्त शशिकांत सेंथिल ने कहा कि पुलिस ने एक शव बरामद किया है, जो कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मालूम पड़ता है.

बता दें कि 60 वर्षीय वीजी सिद्धार्थ आखिरी बार सोमवार की शाम दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा क्षेत्र में देखे गए थे. उनके ड्राइवर के मुताबिक वो उस शाम परेशान थे एवं बेंगलुरु से हासन जिले के लिए कार से रवाना हो रहे थे. अपने बयान में ड्राइवर ने कहा था कि रास्ते में उन्होंने मंगलुरु चलने को कहा एवं नेत्रवती नदी के पुल पर पहुंचने पर कार रुकवा दी थी. इसके बाद मुझसे बोले कि मैं टहलने जा रहा हूं, मेरा इंतजार करो. लेकिन जब बहुत समय बाद भी वह नहीं आए तो मैंने पुलिस से संपर्क किया.

एसएम कृष्णा के आवास पर हलचल, निलने पहुंचे सीएम येदुरप्पा

वीके सिद्धार्थ के लापता होने की खबर के बाद से ही एसएम कृष्णा के आवास पर खलबली मची हुई है. घर के बाहर लोगों एवं मीडिया की भारी भीड़ जमा है. कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा समेत कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंचकर हाल चाल जान रहे हैं.

English Summary: death body of ccd owner vk siddhartha death body found

Like this article?

Hey! I am सिप्पू कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News