Machinery

पहाड़ी कृषि में क्रांति लाएगा- महिंद्रा 265 डीआई पावर प्लस

महिंद्रा 265 डीआई पावर प्लस भारी औजारों से लैस है जैसे जायरोवेटर, कल्टीवेटर और हल चलाने के लिए शक्तिशाली इंजन और तो और इंजन के साथ एक 35 एचपी ट्रैक्टर है जो अपने वर्ग में सबसे अच्छी ईंधन दक्षता और उन्नत फ़ीचर्स जैसे हाई - टेक हाइड्रोलिक्स इसे ढुलाई के लिए सबसे उपयुक्त बनाती है. यह ट्रैक्टर कम रखरखाव और पुर्जों की लागत की वजह से कम लागत तय करता है. इसकी आसान उपलब्धता और सबसे अच्छी वैल्यू इसे किसान के लिए एक बेहतर ट्रैक्टर बनाती है. इसमें 1500 किलो हाइड्रोलिक क्षमता के साथ 265 पीपी पोटैटो स्पेशल ट्रैक्टर भी उपलब्ध है.

क्यों हैं ख़ास ?

1. उन्नत इंजन, 1900 आरपीएम इंजन इष्टम शक्ति और लंबा इंजन प्रदान करता है.
2. स्मूथ ट्रांसमिशन- आसान और स्मूथ गियर, शिफ्टिंग करने में लाभदायक है, जिससे गियर बॉक्स का लंबा जीवन और कम थकान सुनिश्चित होती है.

3. एग्रोनोमिकली डिजाइन टैक्टर - बेहद आरामदायक सीट, आसान पहुंच जिससे लीवर लंबे समय तक काम का संचालन करने में उपयुक्त होते हैं. एलसीडी कलस्टर पैनल बेहतर दृश्यता के लिए है और बड़े व्यास का स्टीयरिंग व्हील के लिए है.

4. मल्टी डिस्क और ब्रेक्स - इष्टम ब्रेक और लंबा ब्रेक जीवन, इस तरह कम रखरखाव और उच्च प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं.

5. धनुष फ्रंट एक्सल - जिससे आसान और लगातार मोड़ गति के साथ कृषि कार्यों में बेहतर ट्रैक्टर संतुलन हो पाता है.

6. बड़े 13.6 X 28 टायर्स हैं , जो फ़िल्ड ओपरेशनों में बेहतर काम करे और फिसलन पैदा न होने दे.

महिंद्रा 265 डीआई पावर प्लस पहाड़ी और चट्टान भरे प्रदेशों के लिए एक उन्नत और बेहतर विकल्प बनकर सामने आया है, महिंद्रा समय - समय पर इस कृषि और किसानों के लिए नई

और सुगम तकनीक मुहैया कराता आया है और इसी क्षेत्र में यह भी एक अग्रणीय कदम है.



Share your comments