1. कंपनी समाचार

Volkswagen की इन कारों पर मिल रहा 1.6 लाख रुपए तक का बंपर डिस्काउंट, जानें ये खास ऑफर

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य
volkswagen

जर्मन कार निर्मता कंपनी फॉक्सवैगन (Volkswagen) अपनी 2 कारों के चुनिंदा वेरिएंट्स पर शानदार डिस्काउंट दे रही है. इसलिए अगर आप एक नई सेडान कार खरीदना चाहते हैं, तो यह महीना आपके लिए एक शानदार मौका लाया है, क्योंकि कंपनी की तरफ स यह खास डिस्काउंट केवल सितंबर महीने तक के लिए है. आइए आपको डिस्काउंट से जुड़ी जानकारी देते हैं.

जानें क्या है ऑफर

  • कंपनी अपनी 2 कारों Volkswagen Polo और Volkswagen Vento के चुनिंदा वेरिएंट्स पर छूट दे रही है.

  • फॉक्सवैगन वेंटो (Volkswagen Vento) के सिलेक्टेड वेरिएंट्स की खरीद पर 6 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है. बता दें कि कंपनी Volkswagen Vento कार के कम्फर्टलाइन वेरिएंट पर यह डिस्काउंट दे रही है.

  • इसके अलावा Volkswagen Polo के ट्रेडलाइन वेरिएंट को खरीदने पर 29 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है.

  • Volkswagen Vento हाईलाइन प्लस MT वेरिएंट पर कंपनी 09 लाख रुपए की छूट दे रही है. इस वक्त कार के इस मॉडल की कीमत 12.08 लाख रुपए है.

  • बता दें कि वेंटो के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट पर किसी तरह की छूट नहीं मिल रही है.

Car

Vento कम्फर्टलाइन वेरिएंट की कीमत

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में कम्फर्टलाइन वेरिएंट के मिड-ट्रिम नॉन मेटैलिक की कीमत 9.99 लाख रुपअ है. अगर आप इस मॉडल को सितंबर महीने में खरीदते हैं, तो कंपनी की तरफ से जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाएगा. इस ऑफर के तहत कार की कीमत 8.39 लाख रुपए हो गई है. यानी इस कार पर 1.6 लाख रुपए का शानदार डिस्काउंट मिल रहा है.

Volkswagen Polo की कीमत

इस हैचबैक कार के एंट्री लेवल वेरिएंट ट्रेडलाइन की खरीद पर 29,000 रुपए तक की छूट मिल रही है. इस कार की कीमत 5.59 लाख रुपए है, तो वहीं कंपनी की तरफ से Volkswagen Polo के कम्फर्टलाइन वेरिएंट पर 23 हजार रुपए का शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा पोलो हाईलाइन प्लस वेरिएंट पर 20 हजार रुपए का का डिस्काउंट मिल रहा है.

English Summary: Volkswagen cars are getting a bumper discount of up to Rs 1.6 lakh

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News