MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. कंपनी समाचार

‘मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2023' में 'महिंद्रा ट्रैक्टर्स' की एंट्री, अपने नाम किया टाइटल स्पॉन्सरशिप

Mahindra Tractors Millionaire Farmer of India Awards 2023: ‘महिंद्रा ट्रैक्टर्स' ने ‘एमएफओआई -2023’ के टाइटल स्पॉन्सर का अधिकार हासिल किया है. वहीं, 'मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2023' में ना केवल देश के हर कोने से शामिल होने वाले विजेता किसानों को सम्मानित किया जाएगा, बल्कि यहां कृषि कंपनियों द्वारा उत्पादों की प्रदर्शनी, व्यावसायिक अवसरों और सेमिनारों का भी आयोजन किया जाएगा.

KJ Staff
Millionaire Farmer of India Awards 2023
Mahindra Tractors Millionaire Farmer of India Awards 2023

Mahindra Tractors Millionaire Farmer of India Awards 2023: भारत के प्रमुख एग्री-मीडिया हाउस, कृषि जागरण को भारत के नंबर वन ट्रैक्टर ब्रांड 'महिंद्रा ट्रैक्टर्स', जिसे 'टफ हरदम' के रूप में जाना जाता है, को 'मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2023' के टाइटल स्पॉन्सरशिप के रूप में घोषित करते हुए बेहद खुशी हो रही है. वहीं, 6 दिसंबर से 8 दिसंबर, 2023 तक नई दिल्ली के पूसा मैदान में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय इवेंट 'मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2023' में ना केवल देश के हर कोने से शामिल होने वाले विजेता किसानों को सम्मानित किया जाएगा, बल्कि यहां कृषि कंपनियों द्वारा अपने उत्पादों की प्रदर्शनी, व्यावसायिक अवसरों और सेमिनारों का भी आयोजन किया जाएगा.

हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अब ‘महिंद्रा ट्रैक्टर्स मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2023’ अवार्ड्स शो को इंडस्ट्री का साथ मिलने वाला है. वहीं, इस अवार्ड्स समारोह का मकसद उन भारतीय किसानों की असाधारण उपलब्धियों को मान्यता देना है, जिन्होंने न केवल अपनी आय दोगुनी कर ली है, बल्कि अपने अथक प्रयासों और नवीन कृषि पद्धतियां अपनाकर मिलेनियर फार्मर भी बन गए हैं.

महिंद्रा एमएफओआई अवार्ड्स-2023 के तहत हम भारत के कृषि और संबंधित क्षेत्रों के रियल फिल्ड हीरो की मेहनत और उपलब्धियों को स्वीकार करते हुए धनी और प्रगतिशील किसानों के साथ-साथ कुछ टॉप कॉरपोरेट्स को एक छत के नीचे लाएंगे.

इस मौके पर कृषि जागरण और एग्रीकल्चर वर्ल्ड के संस्थापक और प्रधान संपादक एम.सी. डोमिनिक ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “एमएफओआई के लिए महिंद्रा ट्रैक्टर्स का टाइटल स्पॉन्सर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं और क्या मांग सकता था...! आज से 27 साल पहले मैंने  ये सपना देखा था जिसे एमएफओआई का नाम मिला है. इस सपने को पूरा करने के लिए मुझे निश्चित रूप से किसी वफादार और भरोसेमंद व्यक्ति की आवश्यकता थी; और आज मेरे पास एक ऐसे ब्रांड के रूप में हाथ है जो कई लोगों को उनकी मुश्किल समय से उबरने में मदद करने के लिए जाना जाता है.” 

वहीं, महिंद्रा ट्रैक्टर्स का टाइटल स्पॉन्सर मिलने पर, कृषि जागरण कंपनी की प्रबंध निदेशक, शाइनी डोमिनिक ने मुस्कुराते हुए कहा, "सुनारों के पास असली हीरे को पहचानने की परख होती है."

गौरतलब है कि महिंद्रा ट्रैक्टर्स के सहारे, एमएफओआई अवार्ड्स-2023 भारतीय कृषि समुदाय के लिए ऑस्कर बनने की राह पर है. वहीं, आप अधिक जानकारी के लिए लिंक पर विजिट करें. इसके अलावा, नॉमिनेट के लिए लिंक पर विजिट करें. 

English Summary: Krishi Jagran Mahindra Tractors Millionaire Farmer of India Awards 2023 Title Sponsorship Mahindra’s MFOI Awards 2023 Pusa Grounds New Delhi Published on: 14 November 2023, 02:17 PM IST

Like this article?

Hey! I am KJ Staff. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News