1. कंपनी समाचार

SIETZ टेक्नोलॉजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ क्रांति दीपक शर्मा ने 5वें प्लांट का किया उद्घाटन

Kranti Deepak Sharma - CEO, SIETZ Technology India Private Limited,

Kranti Deepak Sharma - CEO, SIETZ Technology India Private Limited

सॉइलटेक एग्री इम्प्लीमेंट्स की मौजूदा वक़्त में किसानों के बीच बहुत ज्यादा मांग बढ़ गई है. इसी मांग के मद्देनजर 20 जनवरी, 2021 को हरियाणा के फरीदाबाद में SIETZ टेक्नोलॉजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के चीफ एग्जीक्यूटिव अफसर क्रांति दीपक शर्मा ने अपने 5वें प्लांट का उद्घाटन किया. इस मौके पर कंपनी के काफी कर्मचारी भी उपस्थित रहे.

सॉइलटेक रोटरी टिलर मॉडल

सॉइलटेक रोटरी टिलर की श्रृंखला में कई मॉडल उपलब्ध हैं. ये सभी मॉडल गियर ड्राइव में उपलब्ध हैं. SEITZ इंडिया द्वारा निर्मित रोटरी टिलर 4 फीट से 8 फीट तक की चौड़ाई में उपलब्ध हैं.

Soiltech Rotary Tiller

Soiltech Rotary Tiller

सॉइलटेक रोटरी टिलर की उपलब्ध श्रृंखलाएं

540 पी.टी.ओ. आर.पी.एम.
स्टैंडर्ड रोटर आरपीएम: 180-260
ब्लेड: एल-टाइप, सी-टाइप और जे-टाइप (एल-ड्राई लैंड सी और जे-वेट लैंड).

सॉइलटेक रोटरी टिलर की मांग

फसलों की बुवाई के समय रोटरी टिलर के उपयोग का चलन काफी बढ़ गया है. इसके अलावा, इसका फसलों के अवशेष को हटाने या मिश्रण करने में भी काफी ज्यादा उपयोग किया जा रहा है. अगर हम यह कहें कि मौजूदा वक़्त में रोटरी टिलर की ओर किसानों का रूझान काफी तेजी से बढ़ रहा है तो इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगा.

इसी वजह से सॉइलटेक एग्री इम्प्लीमेंट्स की मांग भी किसानों के बीच काफी तेजी से बढ़ रही है. मौजूदा वक़्त में सॉइलटेक रोटरी टिलर कई राज्यों के किसानों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है और जिन राज्यों में नहीं हुआ है उन राज्यों में तेजी से हो रहा है.

Kranti Deepak Sharma, CEO, SIETZ Technology India Private Limited

Kranti Deepak Sharma, CEO, SIETZ Technology India Private Limited

सॉइलटेक रोटरी टिलर कृषि कार्य करता है आसान  

जैसा कि सर्वविदित है कि SIETZ  कंपनी उत्तम गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाने के लिए समर्पित है. इसी क्रम में SIETZ कंपनी ने सॉइलटेक एग्री इम्प्लीमेंट्स की श्रृंखलाएं निर्मित की है. जिसमें से सॉइलटेक रोटरी टिलर भी एक है. यह मशीन खेत की जुताई से लेकर अवशेष हटाने तक में मददगार है. इसके अलावा इससे जो जुताई की जाती है वह काफी अच्छी होती है. जिससे ना सिर्फ किसानों की पैदावार बढ़ रहा है, बल्कि किसान इससे अच्छा मुनाफा भी कमा रहे हैं. मौजूदा वक़्त में भारतीय किसान सॉइलटेक एग्री इम्प्लीमेंट्स पर सबसे अधिक भरोसा कर रहे हैं.

ऐसे में अगर आप भी एक किसान हैं और रोटरी टिलर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो सॉइलटेक रोटरी टिलर को ही खरीदें.
अधिक जानकारी के लिए www.sietz-india.com पर विजिट करें. या फिर +91129 4188600 पर कॉल करें

English Summary: Kranti Deepak Sharma, CEO, SIETZ Technology India Private Limited, inaugurated 5th plant

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News