1. विविध

Saaho Movie Review : प्रभास के बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘साहो’ को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू !

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा
sahoo

बाहुबली की जबरदस्त सफलता और दो साल के लंबे इंतजार के बाद एक्टर प्रभास ने इस साल की अपनी सबसे बड़ी फिल्म ‘साहो’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की हैं. बता दे कि इस फ़िल्म में प्रभास के अलावा लीड रोल में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म ‘साहो’  के जरिए साउथ इंडियन  फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखी है. फिल्म ‘साहो’  निर्देशक सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म है. यह फ़िल्म पिछले दो वर्षों से बन रही थी और जो आज यानि 30 अगस्त, 2019 को देशभर के सभी सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है.

बता दे कि प्रभास और श्रद्धा कपूर के फैन्स इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फ़िल्म ‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कुछ दिन पहले, यूएई सेंसर बोर्ड के सदस्य  उमैर संधी ने भी इसी फिल्म की प्रशंसा की थी. दरअसल संधी ने कहा था कि फ़िल्म ‘साहो’ फिल्मों में मसाला का आनंद लेने वालों के लिए काफी अच्छी साबित होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म ‘साहो’ को लेकर उनके फैंस में काफी जनून और उत्साह देखने को मिल रहा है. हालांकि, फिल्म ‘साहो’ को लेकर सकारात्मक के साथ-साथ प्रशंसकों से नकारात्मक समीक्षा भी मिल रही है, जो फिल्म के पहले दिन का पहला शो देखने में कामयाब रहे.

saaho

अगर हम फ़िल्म ‘साहो’ को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा के बारे में बात करें तो, मध्यांतर तक फिल्म इतना दिलचस्प नहीं है जितना अनुमान लगाई गई थी. लेकिन  मध्यांतर के बाद से फ़िल्म ‘साहो’ में जबर्दस्त एक्शन दृश्यों और डायलॉग के सहारे फ़िल्म के पटकथा में एक बड़ा मोड़ दिया गया है. ज्यादातर लोगों को फिल्म के एक्शन सीन काफी जबरदस्त लग रहे हैं.

English Summary: Saaho Movie Review: Prabhas' much awaited film Saaho getting negative review!

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News