Others

डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखने वाली महिला किसान

आलू की खेती करने वाली स्पेनश किसान महिला की एक फोटो जारी होते ही उसने पूरे सोशल मीडिया पर 15 मिनट के अंदर ही सुर्खियां बटोर ली  क्योंकि उस महिला की शक्ल हूबहू अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलती है. लोगों ने भी उसका नाम बदल कर "सेनोरा ट्रम्प" रख दिया है. लोगों को लगता है कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति की तरह दिखती है  लेकिन उन्हें इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा हैं.

इस किसान महिला का नाम डोलोरेस लेइस एंटीलो है, जो पिछले 40 सालों से एक ऐसे पिछड़े इलाके में  रहती हैं जहां न तो कंप्यूटर है न फोन की सुविधा और न ही वहां कोई आधुनिक तकनीक इस्तेमाल की जाती है. वह पिछले कई सालों से अपने पति के साथ मिलकर शहरी दुनिया से अलग छोटी सी जगह पर खेती करती है. हाल ही में उनकी फोटो के वायरल होते ही वह इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई.

उनकी पोती ने जब उन्हें डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी फोटो दिखाई तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि उनका चेहरा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मिलता है.

डोनाल्ड ट्रम्प राष्ट्रपति होने के साथ -साथ एक अमेरिकी रियल एस्‍टेट कारोबारी, अमेरिकी बिज़नेसमैन, और  राजनेता और  लेखक भी हैं. इतने बड़े महान व्यक्ति के जैसा चेहरा होना तो हैरान करने वाली बात है ही. अमेरिका से लेकर दूसरे देशों में भी यह फोटो बहुत वायरल हो रही है.

ऐसी ही ख़ास और रोचक ख़बरों के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे -



Share your comments