Others

LIC AAO का जारी हुआ एडमिट कार्ड, इस लिंक से जल्द करे डाउनलोड

भारतीय जीवन बीमा निगम ने एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (AAO ) के भर्ती परीक्षा 2019 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने एलआईसी एएओ 2019 भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अब एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट licindia.in से अपने एलआईसी एएओ का हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। एलआईसी द्वारा कुल 590 रिक्तियां घोषित की गई हैं.

बता दे कि भारतीय जीवन बीमा निगम  - licindia.in LIC AAO परीक्षा 2019 का एडमिट कार्ड कल यानि 22 अप्रैल को जारी किया था. आवेदक इसे 30 अप्रैल तक डाउनलोड कर सकते हैं. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने एलआईसी एएओ भर्ती 2019 के लिए आवेदन किया है.उन्हें किसी भी तरह के असुविधा से बचने के लिए जल्द से जल्द हॉल टिकट डाउनलोड करना होगा.

एलआईसी एएओ एडमिट कार्ड 2019 कैसे करें डाउनलोड

उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप का फॉलो करके  एलआईसी एएओ 2019 एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं:-

Step 1.  उम्मीदवार LIC की आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर जाएं.

वेबसाइट पर दिए गए

Step 2.  सबसे पहले  होम पेज पर दिए गए करियर वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.

Step 3.  उसके बाद Recruitment of Assistant Administrative Officer 2019 के लिंक पर क्लिक करें.

Step 4.  फिर नया पेज खुलने के बाद एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.

Step 5.  इसके बाद  सारी मांगी गई जानकारी भर कर सबमिट करें.

Step 6.  आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.

Step 7.  अब आप एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं.

Step 8. आप एडमिट कार्ड का प्रिंट ऑउट भी ले सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रीलिम्स परीक्षा 5 मई और 6 मई को आयोजित होगी. इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले छात्रों को मुख्य परीक्षा(MAINS EXAM ) में बैठने का अवसर मिलेगा. LIC AAO 2019 मेन्स परीक्षा 2 जून को आयोजित होने की संभावना है. एलआईसी एएओ एडमिट कार्ड 2019 के साथ, आवेदकों को एक मान्य फोटो-पहचान पत्र (वोटर कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, पासपोर्ट आदि) परीक्षा केंद्र में ले जाना होगा. उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड और फोटो आईडी प्रूफ के बिना LIC AAO परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी. लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन LIC AAO को 3 चरणों में आयोजित करता है - प्रीलिम्स, मेन्स और पर्सनल इंटरव्यू. सभी 3 चरणों के लिए अलग से एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा.



Share your comments