Others

इन तीन राशियों के लिए खास है ये महीना, इनमें आप भी तो नहीं?

आज हम आपको कुछ राशियों के बारे में बताएंगे, जिनकी किस्मत के सितारे आने वाले माह में बुलंद हो सकते हैं.  किस तरह आप अपने अंदर एक नयी ऊर्जा को अपने समक्ष आते देखेंगे. किस प्रकार आपके रिश्तों की कड़वाहट मिठास में बदलेगी और आखिर किस तरह आपके रुके काम बनेंगे. चलिए जानते हैं उन ख़ास राशियों के बारे में : -

मेष राशि 

मार्च माह इस राशि के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. रोज़गार और आय बढ़ने के योग बनेंगे. जो काम पिछले कुछ सालों से रुके थे वो भी इस माह पूर्ण होंगे. जिन लोगो की शादी में कोई अड़चन या कोई समस्या आ रही है,  वो भी सुलझ जाएगी.  छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे. राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों की भी उन्नति होगी. जितना हो सके  अपनी जुबान पर काबू रखे. क्योंकि आपकी वाणी आपकी दुश्मन बन सकती है.

सावधानी - लाल रंग का प्रयोग कम से कम करे.

सिंह राशि 

मार्च माह में इस राशि में कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे. आपके द्वारा कि गई मेहनत सफल परिणाम लेकर आएगी. जिससे आपको भविष्य में खुशियां हासिल होगी.  मीडिया या फिल्म जगत से जुड़े लोगों को भी सफलता प्राप्त होगी. शादीशुदा जीवन अच्छा रहेगा. बच्चों से मन-मुटाव हो सकता है. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.  लेकिन अपने खाने के प्रति कोई लापरवाही न करें.

सावधानी - काले रंग से दुरी बना कर रखें.

कुंभ राशि

मार्च माह इस राशि के लिए धन प्राप्ति के अवसर खुलेगा.  जो काफी समय से रिश्तों में खटास थी वो कम होगी. किसी ख़ास से जल्द मुलाकात होने के योग बन रहे है. लेकिन कार्यक्षेत्र में किसी से अनबन होने से बचें क्योंकि यह अनबन आपको भविष्य में बहुत परेशान कर सकती है. जितना हो सके बीती बातों को नज़रअंदाज करें. क्योंकि यह सब बातें आपके रिश्तों को ख़राब कर सकती है. पार्टनर से आपको पूरा सहयोग मिलेगा.

सावधानी - हरे रंग से जितना हो सके परहेज करे.



Share your comments