1. विविध

Trailer : फिल्म 'बदला' में दिखा अमिताभ - तापसी का दमदार अंदाज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कभी अपने बयान के वजह से तो, कभी किसी ट्वीट को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इनदिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'बदला' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. फिल्म 'बदला' का धमाकेदार ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अहम भूमिका में है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ट्रेलर देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है की फिल्म की पटकथा ऐसा लिखा गया है की आप ये अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि आगे क्या होने वाला है.

फिल्म की कहानी तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में तापसी और अमिताभ बच्चन के अलावा अमृता सिंह और मानव कौल की झलक भी दिख रही है. लेकिन इसी बीच चर्चा ये भी चल रहा है कि फिल्म में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से फेमस अभिनेता शाहरुख खान भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

video link - https://youtu.be/mSlgu8AQAd4

मीडिया में आई खबरों की माने तो, शाहरुख खान फिल्म में तापसी पन्नू के पति के किरदार में दिखेंगे लेकिन ट्रेलर में हमें ऐसा होता नजर नहीं आ रहा. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के जरिए प्रोड्यूस किया जा रहा है. इसीलिए भी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की फिल्म में कैमियों ( छोटे से रोल में ही जब सारी 'लाइमलाइट' मिल जाए ) में दिख सकते हैं. लेकिन शाहरुख खान की फिल्म में एंट्री की खबरों पर अभीतक न तो फिल्म की टीम ने कुछ कहा है और न ही शाहरुख़ खान का कोई बयान सामने आया है. बता दें कि फिल्म 'बदला'  स्पेनिश फिल्म 'द इनविसिबल गेस्ट' की हिंदी रीमेक है. फिल्म 8 मार्च को देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

English Summary: Trailer:Amitabh Bachchan -Taapsee pannu strong looks in the movie 'Badla'

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News