'गूगल' दे रहा है भारतीयों को 9 हजार रुपये कमाने का मौका

दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन कंपनी गूगल बहुत ही आसान तरीके से भारतीय नागरिकों को इस वित्त वर्ष में कमाई करने का एक सुनहरा मौका दे रही है. इसके लिए आपको ज़्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं हैं बल्कि सिर्फ़ गूगल के इस एक ऐप को अपने फोन में इंस्टाल करके उसके लिंक को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजना पड़ेगा. दरअसल गूगल के डुओ ऐप को फोन या टैब में इंस्टाल करके उसके लिंक को आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजना होगा. गूगल ऐसा करने पर आपको प्रत्येक डाउनलोड पर कैश रिवार्ड भी देगा। आप ऐसा करके आसानी से 9 हजार रुपये कमा सकते हैं.

बता दे कि अगर आपके दोस्त भी आपके जैसे ही गूगल डुओ के लिंक को डाउनलोड करते हैं तो फिर उन्हें भी इसके लिए रिवार्ड मिलेगा. ऐसा करके आपके दोस्त भी आसानी से कमाई कर सकेंगे. अगर आपके दोस्त भी अपने रिश्तेदारों को लिंक शेयर करते हैं तो फिर उनके दोस्त और रिश्तेदारों को भी पैसा मिलेगा। गौरतलब हैं कि कैश रिवार्ड तभी आपको मिलेगा, जब पहले से आपके दोस्त या फिर रिश्तेदार ने पहले से इस ऐप को अपने फोन में इंस्टाल नहीं किया हों, अगर उन्होंने पहले से इंस्टाल किया होगा तो फिर उन्हें रिवार्ड नहीं मिलेगा. इस ऐप को नए नंबर पर इंस्टाल करने पर ही रिवार्ड मिलेगा.

खाते में ट्रांसफर होगा पैसा

बताते चले कि जितना भी रिवार्ड आपको मिलेगा वो गूगल पे के जरिए सीधे बैंक खाते में ट्रांसफर होगा. गूगल इस पैसे को किसी भी वॉलेट में ट्रांसफर नहीं करेगा. इस पैसे का इस्तेमाल आप आसानी से कही पर भी कर सकते हैं. इस ऑफर की ज्यादा जानकारी पाने के लिए आप गूगल सपोर्ट के पेज पर जाकर ले सकते हैं या फिर सीधे इस लिंक पर https://duo.google.com/inviterewards/terms/#!#india क्लिक करके ले सकते हैं.

Comments