1. विविध

शादी के पवित्र बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर, फैंस ने दिए जबर्दस्त रिएक्शन ..!

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2018 शादियों का साल बन गया हैं. इस साल में एक के बाद एक अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की शादी करने की ख़बर पूरे साल खबरें आती रही हैं. साल के शुरुआत में सबसे पहले ऐक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की खबर आई. उसके बाद ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया तब फिर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की शादी की ख़बर आई और अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता और अभिनेत्री रणबीर-दीपिका की शादी की खबर सामने आई हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में मस्तानी के नाम से फेमस ऐक्ट्रेस 'दीपिका पादुकोण' और बाजीराव के नाम से फेमस एक्टर 'रणवीर सिंह' की शादी की जो कि 14 नवंबर को ही शादी के पवित्र बंधन में हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं.  इस कपल की शादी दो रीति-रिवाजों से संपन्न हुई हैं जिसकी अभी हाल ही में एक-एक तस्वीर सामने आई है.

इनके फैंस शादी की तस्वीरों को देखकर काफी खुश है और इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है. दीपिका पादुकोण के ट्विटर अकाउंट पर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक है वहीं 40 हजार लोगों ने रिट्वीट और 17 हजार से ज्यादा लोगों ने अभी तक कमेंट किया है. वहीं रणवीर के टि्वटर अकाउंट पर 1 लाख से ज़्यादा लाइक मिले है तो वही 27 हजार रिट्वीट और 10 हजार अभी तक कमेंट आए है.

बता दें 'दीपिका-रणवीर' ने बुधवार को कोंकणी शादी की और गुरुवार को सिंधी शादी यानी 'आनंद कारज' शादी की. इस खास मौके की वायरल तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक शादी के बाद दो रिसेप्शन भी होंगे. एक न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक, 18 नवंबर को 'रणवीर-दीपिका' भारत लौटेंगे. उनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होगा. जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी.

विवेक राय, कृषि जागरण

English Summary: Deepika-Ranveer tied in the holy bond of marriage, Fans gave a tremendous reaction ..!

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News