1. विविध

बिग बॉस-12' की विजेता बनीं दीपिका कक्कड़

टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वे सीजन को उसका विजेता मिल गया है. श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच फाइनल मुकाबला था, जिसमें दीपिका कक्कड़ ने श्रीसंत को शिकस्त दे दी और खिताब को अपने नाम किया. रविवार को इस शो के ग्रैंड फिनाले में शो को होस्ट करने वाले सलमान खान ने दीपिका कक्कड़ का नाम विजेता के रूप में लिया. बता दें, 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के फिनाले में पांच कंटेस्टेंट में से दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी का नाम शामिल था. सबसे पहले इस शो से करणवीर बोहरा बाहर हुए थे, उसके बाद रोमिल चौधरी और फिर दीपक ठाकुर बाहर हुए थे. बता दें कि दीपक ठाकुर 20 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए थे. दीपक ठाकुर 20 लाख रुपए के ऑफर को ठुकरा नहीं सके, क्योंकि उनको अपनी बहन की शादी करनी है. इसलिए दीपक ठाकुर ने शो में मुकाबला करने के बजाय शो को छोड़ने का फैसला लिया. वैसे सलमान खान ने ये भी बताया कि इन तीनों में से सबसे कम वोट दीपक को ही मिले थे.

अब बात करें 'Bigg Boss 12' की विजेता दीपिका कक्कड़ की तो, यह टीवी की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक एयर होस्टेस से की थीं, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एयर होस्टेस के बाद दीपिका ने टीवी जगत में कदम रखा और देखते ही देखते वह मशहूर हो गई. टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से दीपिका को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली. बता दें, कि 12 साल पहले दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत की थी. दीपिका को सबसे पहले टीवी शो 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में काम करने का मौका मिला. इस शो में वह लीड रोल में थी. इसके बाद उन्हें टीवी शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में काम करने का मौका मिला. यहां से दीपिका कक्कड़ ने कभी पीछे मुड़कर देखा ही नहीं.

वैसे 'बिग बॉस 12' तक का सफर दीपिका के लिए आसान नहीं रहा, इस दौरान उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. उन्होंने कुछ निजी कारणों की वजह से अपने पति रौनक सैमसन से तलाक ले लिया था. इसी दौरान 'ससुराल सिमर का' में दीपिका और शोएब इब्राहिम एक दूसरे के नजदीक आए. बता दें, शोएब शो 'ससुराल सिमर का' में 'सिमर' के पति प्रेम का किरदार निभाते थे. इसके बाद धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसी साल फरवरी में दोनों ने शादी कर ली थी. 

English Summary: Deepika Kakad became the winner of 'Big Boss-12'

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News