1. ख़बरें

विट्ठलभाई रादरिया बने IFFCO के वाइस-चेयरमैन

दुनिया की सबसे बड़ी फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव इफको ने अपने डायरेक्टर व गुजरात के पोरबंदर से लोकसभा सदस्य भाजपा नेता विट्ठलभाई रादरिया को नया वाइस-चेयरमैन चुना है. रादरिया इफको बोर्ड में अपने गृह राज्य गुजरात के ही एनपी पटेल की जगह लेंगे

कोलकाता में इफको की 479वीं बोर्ड मीटिंग में रादरिया को नया बाइस-चेयरमैन चुना गया है. रादरिया गुजरात विधानसभा में लगातार 5टर्म विधायक रह चुके हैं और लोकसभा में यह उनका दूसरा टर्म है. बोर्ड मीटिंग में इफको चेयरमैन बीएस नकई और प्रबंध निदेशक डॉ.यूएस अवस्थी समेत अन्य सदस्यों ने उन्हें वाइस-चेयरमैन चुने जाने पर बधाई दी

रादरिया राजनीति के अलावा सामाजिक कार्यों और सहकारिता के क्षेत्र में भी सक्रिय रहे हैं. वाइस-चेयरमैन चुने जाने पर रादरिया ने कहा कि ये उनके लिए गौरव का अवसर है कि उन्हें दुनिया के सबसे बड़े कोऑपरेटिव में काम करने के लिए बड़ी जवाबदेही मिली है.  

गुजरात के सौराष्ट्र इलाके में बड़े किसान और सहकारिता नेता के तौर पर स्थापित रादरिया ने कहा कि वो देश के किसानों और सहकारी समितियों की बेहतरी के लिए इफको के जरिए लगातार काम करते रहेंगे.

English Summary: Vittalbhai Radaria becomes IFFCO Vice-Chairman

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News