ये ऐप्प बनाएगा आपको कृषि महारथी...

जी हां.. किसान भाइयों वर्तमान समय में चारों ओर इन्टरनेट का बोलबाला है. इन्सान आज इन्टरनेट के बिना नहीं रह सकता. इन्टरनेट ने जिन्दगी को काफी आसान बना दिया है. अगर बात खेती की करें तो पहले कई ऐसी बीमारी थी जिनके बारे में किसान भाइयों को उचित सलाह नहीं मिल पाने के कारण फसल की बर्बादी झेलनी पड़ती थी.

वर्तमान युग में इंटरनेट की वजह से देश दुनिया में चल रही ख़बरों को आप अपने मोबाइल पर तुरंत प्राप्त कर लेते हैं. ऐसे में कृषि क्षेत्र की विस्वसनीय पत्रिका कृषि जागरण ने किसानों के कल्याण के लिए एक मोबाइल ऐप्प लांच किया है.

कृषि जागरण ऐप्प में आपको कृषि क्षेत्र की विस्तृत जानकारी बड़ी आसानी से प्राप्त हो जाएगी. इसके अलावा आपको पशुपालन, बागवानी, खबरे, सरकारी योजनाएं, सफल किसान की कहानी, कृषि सलाह व नकद फसलों की खेती की विस्तृत जानकारी उपलब्ध है.

किसान भाइयों कृषि जागरण ऐप्प आपके लिए बहुत ही फायदेमंद है. आप इस ऐप्प के माध्यम से कृषि की उन सभी जानकारियों को प्राप्त कर सकेंगे, जिनके उपयोग से आपको आर्थिक फायदा हो सकता है.

अगर आप 31 जनवरी के पहले इस ऐप्प को डाउनलोड करतें हैं तो आपको 3 माह के लिए कृषि जागरण पत्रिका की सदस्यता मिलेगी वो भी बिलकुल मुफ्त.

तो फिर देर किस बात की किसान भाइयों नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अभी कृषि जागरण ऐप्प इंस्टाल करें और कृषि जानकारी का लाभ उठाएं.

https://goo.gl/hetcnu

इस तरह करें डाउनलोड:

1 सबसे पहले अपने फ़ोन के प्ले स्टोर में जाएं.

2 अब सर्च बॉक्स में KRISHI JAGRAN लिखें.

3- अब इंस्टाल का बटन दबाकर इसे इंस्टाल करें

4 उसके बाद ओपन कर अपने बारे में लिखे.

5 अब आप कृषि जागरण पर जाकर न्यूज़ देख सकते हैं.

किसान भाइयों आप कृषि सबंधी जानकारी अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकतें हैं. कृषि जागरण का मोबाइल एप्प डाउनलोड करें और पाएं कृषि जागरण पत्रिका की सदस्यता बिलकुल मुफ्त...

https://goo.gl/hetcnu

Comments