News

देश के बाजारों में जल्द होंगे कार के ये नए मॉडल्स लांच,रेट लिस्ट हुई जारी

कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन ने लोगों की आर्थिक स्थिति ख़राब कर दी है. जिस वजह से बड़ी -बड़ी कंपनियां भी घाटे की मार झेल रही है. सरकार ने इस स्थति को देखते हुए कुछ नियमों व शर्तों के साथ लॉकडाउन में कुछ चीजों को खोलने की छूट दी है. जिसमें कार शो रूम भी शामिल हैं, इस लॉक डाउन की वजह से वाहनों की बिक्री पर बुरा असर पड़ने के साथ -साथ नए लॉन्च भी टाले गए हैं. अब शो रूम खुल गए हैं.ऐसे में कई कार निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडल्स जल्द बाजार में उतारने वाली है. इन नए मॉडल्स में SUV गाड़ियां भी शामिल है.तो आज हम आपको अपने इस लेख में उन गाड़ियों के बारे में बताएंगे जो इस साल तक लांच होने वाली है, तो आइए जानते है......

महिंद्रा थार (Mahindra Thar)

देश की जानी मानी कंपनी महिंद्रा इस साल अपनी बेहतरीन और दमदार नई थार गाड़ी को भारत में लॉन्च करने वाली है. यह गाड़ी ऑफ रोडिंग (Off Roading) के लिए काफी लोकप्रिय मानी जाती है.यह अपने दमदार इंजन की वजह से अच्छा परफॉरमेंस देती है. इस नए मॉडल में इसके इंजन को अपग्रेड (Upgrade) करने के साथ कुछ नए और खास फीचर्स जोड़े गए है.

इतनी होगी कीमत :

इस नए मॉडल की कीमत 10 लाख से शुरू हो सकती है.

एमजी ZS पेट्रोल  (MG ZS Petrol)

एमजी मोटर जल्द देश के बाजारों में अपना नया मॉडल ZS को पेट्रोल इंजन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. उम्मीद है कि यह अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है.

इतनी होगी कीमत :

इस नए मॉडल की कीमत 11 लाख रुपए से शुरू हो सकती है.

महिंद्रा एक्सयूवी 400 (Mahindra XUV 400)

महिंद्रा जल्द नई एक्सयूवी 400 को भी भारत के बाजारों में  लेकर आ सकती है. कहा जा रहा है कि यह नया मॉडल एक्सयूवी 300 का अपडेटेड मॉडल (Updated Model)  होगा. जिसमें 5 या फिर 7 सीटर का विकल्प मिलेगा. इसके  इंजन के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जाएंगे. वैसे अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

इतनी होगी कीमत:

इस नए मॉडल की कीमत 10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है.

ये खबर भी पढ़े: हीरो कंपनी ने जारी की मोटरसाइकिल और स्कूटर की नई प्राइस लिस्ट, जल्द होंगे ये नए मॉडल्स भी लांच



English Summary: These new models of cars will soon be launched in the country's markets, the list of rates released

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in