News

लजीज व्यंजनों का लुफ्त लीजिये 'फिल्म स्टार धर्मेंद्र के ढाबे' में

मुरथल जीटी रोड, सोनीपत पर ढाबों की सूची में फिल्म स्टार धर्मेंद्र का ढाबा भी शामिल हो गया। इस ढाबे का उद्घाटन करने के लिए धर्मेंद्र मुंबई से मुरथल पहुंचे। अपने ढाबों व लजीज व्यंजनों के लिए चर्चित मुरथल पहुंचने पर धर्मेंद्र ने कहा कि हरियाणा व दिल्ली ही नहीं, देश के कोने-कोने में मुरथल के ढाबे मशहूर हैं। ढाबे का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि यहां पर लोगों को बेहतरीन भोजन के साथ-साथ भाईचारे व सौहार्द वाला माहौल भी मिलेगा।

नारियल तोड़कर व रिबन काटकर ढाबा का उद्घाटन करने के बाद धर्मेंद्र ने कहा कि यह लोगों का प्यार ही है जो उन्हें यहां खींच लाया। जीटी रोड से गुजरने वाले हर व्यक्ति को यह ढाबा और यहां भोजन आकर्षित करेगा। ढाबे पर लोगों को आकर्षित करने के लिए फिल्म शोले की पानी की टंकी व ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, गाने में प्रयुक्त बाइक विशेष तौर पर रखी गई है।

इस दौरान फिल्म स्टार ने कहा कि लोगों ने धर्मेंद्र को अपने दिलों में बसा लिया है और धर्मेंद्र ने भी लोगों को अपने दिलों में बसा रखा है। अपनी सफलता को लेकर उन्होंने कहा की ¨जदगी में सबसे पहले अच्छा इंसान बनना जरूरी है, तभी इंसान कुछ पा सकता है। उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें जो प्यार दिया और दे रहे हैं, वह इसके लिए सदैव उनके आभारी हैं।

जल्द आएगी यमला-पगला-दिवाना पार्ट-2

अगली फिल्म के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि जल्द ही वह एक बार फिर से बेटे सन्नी दियोल व बॉबी दियोल के साथ नजर आएंगे। यमला-पगला-दिवाना का सीक्वेल जल्द ही पर्दे पर आने वाला है।

 

सोनीपत आने का किया वादा

ढाबा का उद्घाटन करने के बाद धर्मेंद्र से सोसायटी फॉर द डेवलपमेंट एंड ब्यूटीफिकेशन ऑफ द सोनीपत टाउन के सदस्य सचिव राजेश खत्री व संयुक्त सचिव जसबीर खत्री ने उनसे मुलाकात कर सोनीपत की ऐतिहासिक नगरी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि शहर में एक भव्य म्यूजियम बनाया जा रहा है। इस म्यूजियम में उनकी कालजयी फिल्म शोले की प्रतिकृति भी रखी जा रही है। उन्होंने धर्मेंद्र से इस म्यूजियम में आने का आग्रह किया। इसे स्वीकार करते हुए उन्होंने म्यूजियम में आने आश्वासन दिया।



Share your comments