1. ख़बरें

टैफे ने अक्षय कुमार को बनाया मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर का ब्रांड एंबेसडर

चन्दर मोहन
चन्दर मोहन

विश्व की तीसरी सबसे बड़ी और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी (संख्या के आधार पर) ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफे) ने अपने मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। पिछले 60 वर्षों से टैफे ने 100 से भी अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है.और अब लगभग 25 लाख ट्रैक्टरों की समेकित बिक्री के साथ भारत और दुनिया के कृषि परिदृश्य को बदल रहा है।

दुनिया भर में प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड, विशेष रूप से भारत में सबसे चहेते ट्रैक्टर ब्रांडो में से एक है। अपनी श्रेष्ठ टेक्नोलॉजी, अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग एवं श्रमदक्षता के लिए प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन अपने 125 से अधिक ट्रैक्टरों एवं वेरिएंट्स के साथ उत्तम प्रदर्शन और सर्वोच्च गुणवक्ता प्रदान करता है। बॉलीवुड फ़िल्म  इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार जो दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच विशेष रूप से ग्रामीण भारत में काफी चर्चित एंव लोकप्रिय हैं. भारत के प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर और अक्षय कुमार के बीच यह संधि उनके ब्रांड व्यक्तित्व के साथ बखूबी प्रतिध्वनित होती है। इनमें से एक जहां किसी भी क्षेत्र और ज़मीन पर कठिन से कठिन कार्य करने में माहिर है, तो वहीं दूसरा किसी भी भूमिका और चरित्र को पूर्ण आत्मविश्वास और अनोखे अंदाज़ में निभाता है। दोनों बहुमुखी, उर्जावान और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं, और हमेशा बढ़ती लोकप्रियता के साथ-साथ समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं, जो उनके उच्चतम प्रदर्शन का प्रमाण है।

इस संबंध पर बोलते हुए, श्री टी. आर. केसवन, प्रेसिडेंट और सी.ओ.ओ.–प्रॉडक्टब स्ट्रेटजी और कॉर्पोरेट रिलेशंस, टैफे,ने कहा, "मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर अपने बेहतरीन प्रदर्शन और आधुनिक इंजीनियरिंग के साथ कृषि, ढुलाई, अवसंरचना और इंडस्ट्रियल या औद्योगिक प्रयोगों में इंडस्ट्री का लीडर है। हमारा मानना है कि 'अक्षय जैसे उर्जावान, शक्तिशाली और दक्ष ब्रांड एंबेसडर हमारे ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते को और मज़बूत बनाने में मदद करेंगे।”

तो वही मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड के साथ जुड़ने पर, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा, “मैं टैफे के प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हूं, जो कृषि यंत्रीकरण में अग्रणी नाम है। भारी भरकम ट्रेलर के साथ खुद मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर चलाने के बाद मैं वास्तव में समझ सकता हूं कि यह भारत का सबसे चहीता ट्रैक्टर क्यों है। किसानों में इसको लेकर इतनी ज़बरदस्त निष्ठा और गर्व का अहसास साफ दिखता है।”

टैफै के मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर और अक्षय कुमार के साथ,टेलीविज़न कमर्शियल्स , विज्ञापनों और डिजिटल प्रचारों की एक दमदार श्रृंखला, भारत के पसंदीदा मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर और विश्व प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार को साथ मिलकर नई राह पर चलते हुए प्रस्तुतत करेगी।

English Summary: TAFE invites Akshay Kumar's brand ambassador to Massey Ferguson Tractor

Like this article?

Hey! I am चन्दर मोहन. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News