1. ख़बरें

इनकी फसलों की सुरक्षा तो खुद सनी लियोन करती है...

कई बार हमारे सामने कई ऐसी फोटोज या खबरे आ जाती हैं जिन्हें देखकर हमें हंसी भी आती हैं और आश्चर्य भी होता है. जैसे हाल ही में आंध्र प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन हर कोई हंस-हंस कर पेट पकड़ रहा है. दरअसल यहाँ के एक किसान ने अपने खेत में सनी लियॉन का एक फोटो लगाया हुआ है. उसका कहना है कि उसने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए ऐसा किया है.

यह मामला नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव का बताया जा रहा है. इस फोटो लगाने वाले किसान का नाम ए.चेंचू रेड्डी है. किसान ने अपने खेत में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन की दो बिकिनी वाली फोटोज लगाई हुई हैं. और इन फोटोज पर तेलुगू में "मुझसे जलना मत" भी लिखा है.

इस बारे में किसान रेड्डी का यह कहना है कि, "पिछले कई सालों से मैं देख रहा हूँ कि मेरी फसल लगातार ख़राब हो रही है. फसल को बचाने के लिए मैं कई प्रयास कर चुका हूँ लेकिन अब तक मुझे इससे कोई भी फायदा नहीं हुआ है." 

इसके आगे बात करते हुए किसान ने बताया कि, "मैंने देखा है कि लगभग सभी लोग एक्ट्रेस सनी लियॉन को पसंद करते हैं. सनी का फोटो लगने से लोग उसे देखेंगे और ऐसे में मेरी फसल भी बुरी नजर से बच जाएगी." उन्होंने कहा, “इस साल 10 एकड़ में अच्छी पैदावर हुई है. मेरी फसल की तरफ लोगों की नजर नहीं जाती. अब मेरी फसलें अच्छी हो रही हैं.” 

रेड्डी ने सनी लियॉन का फोटो अपने खेतों में लगाने का यह आईडिया अपने दोस्तों से लिया था. वे अपने खेतों में अधिकतर सब्जियां ही उगाते हैं. वे कहते हैं जब से मैंने सनी लियॉन की बिकिनी वाली फोटो अपने खेत में लगाई है तब से ही सब उसका फोटो देख रहे हैं. बता दें कि सनी का फोटो लगाने के कारण किसान हर तरफ चर्चा का विषय बन गए हैं.

English Summary: Sunny Leone himself protects the crops ...

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News